दैनिक भास्कर हिंदी: हरियाणा सीएम खट्टर बने कार्यकर्ता के जान के दुश्मन, गर्दन काटने की दी धमकी

September 11th, 2019

हाईलाइट

  • सीएम मनोहरलाल खट्टर का वीडियो हुआ वायरल
  • गुस्से में कार्यकर्ता से कहा गर्दन काट दूंगा तेरी
  • कांग्रेस ने किया विरोध

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा में इस साल आखिर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राजनीतिक दल अभी से अपना पक्ष मजबूत करने के लिए मैदान में उतर चुके हैं। मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर प्रदेश में भाजपा की दोबारा सरकार बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस बीच सीएम खट्टर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो अपने कार्यकर्ताओं पर गुस्सा होते और जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल सीएम मनोहरलाल खट्टर इन दिनों जन आशीर्वाद यात्रा कर जनता से मुलाकात कर रहे हैं। वायरल वीडियो उनकी बरवाला विधानसभा में स्वागत कार्यक्रम का है। वीडियो में नजर आ रहा कि कार्यक्रम के समय एक शख्स खट्टर के हाथ में फरसा देता है। सीएम जैसे ही अपना संबोधन शुरू करते हैं, पीछे से एक कार्यकर्ता उन्हें मुकुट पहनाने लगता है। इस बात पर मनोहरलाल खट्टर अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाते और पीछे मुड़कर कार्यकर्ता से कहते हैं कि गर्दन काट दूंगा तेरी। खट्टर को गुस्सा देख बीजेपी कार्यकर्ता हाथ जोड़कर माफी मांगने लगता है। 

कांग्रेस हुई हमलावर 

इस घटना के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सीएम खट्टर पर तीखा हमला किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं। खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है। फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते है,गर्दन काट दूंगा तेरी।

वहीं पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंद्रर हुड्डा ने भी ट्वीट कर सीएम खट्टर को निशाने पर लिया है। उन्होंने लिखा, गर्दन काट दूंगा तेरी, अपने कार्यकर्ता के लिये ये भाषा क्या किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा देती है। हरियाणा के मुख्यमंत्री की ये भाषा अहंकार और भाजपाई घमंड का प्रतीक है। भाजपा ये न भूले कि इस देश में घमंड किसी का नहीं टिक पाया है।