गरबा के खराब इंतजाम पर आयोजक के खिलाफ उपभोक्ता फोरम में शिकायत

Complaint in consumer forum against organizer for poor arrangement of Garba
गरबा के खराब इंतजाम पर आयोजक के खिलाफ उपभोक्ता फोरम में शिकायत
गुजरात गरबा के खराब इंतजाम पर आयोजक के खिलाफ उपभोक्ता फोरम में शिकायत
हाईलाइट
  • गरबा खेलना बेहद मुश्किल

डिजिटल डेस्क, वडोदरा। गरबा के लिए खराब इंतजाम को लेकर एक अधिवक्ता ने वाणिज्यिक गरबा आयोजक यूनाइटेड वे के खिलाफ यहां उपभोक्ता फोरम में शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि गरबा पास के लिए मोटी रकम चुकाने के बाद भी जमीन पर पड़े कंकड़ पैर में चुभते हैं, जिससे गरबा खेलना बेहद मुश्किल हो रहा है।

गुजरात के इतिहास में पहली बार किसी गरबा आयोजक को उपभोक्ता फोरम में घसीटा गया है। इस मामले को लेकर मंगलवार को लगातार दूसरी रात गरबा खिलाड़ियों ने हंगामा किया और पुलिस को बीच-बचाव कर हालात को नियंत्रित करना पड़ा।

यूनाइटेड वे के आयोजक अतुल पुरोहित ने पैसे वापस करने का वादा किया है। इसके लिए वह उपभोक्ताओं और खिलाड़ियों के साथ एक लिंक साझा करेंगे, जिसके माध्यम से खिलाड़ी अपने रिफंड का दावा कर सकते हैं।

वडोदरा के वकील विराटसिंह वाघेला ने यूनाइटेड वे के खिलाफ कंज्यूमर प्रोटेक्शन एक्ट के तहत अर्जी दाखिल की है। उन्हें लगता है कि आयोजक ने खिलाड़ियों के साथ धोखा किया है, क्योंकि महिलाओं से पास के लिए 1,300 रुपये लिए गए हैं, जबकि पुरुषों को 5,000 रुपये खर्च करने पड़े।

वाहन पार्किं ग गरबा मैदान से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर है और इसके लिए अलग से 50 रुपये देने पड़ते हैं। मैदान की खराब हालत और भारी शुल्क के कारण लागों में गुस्सा है। उन्होंने गरबा आयोजक से मुआवजे की मांग की है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Sep 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story