VIDEO में देखें, किस तरह कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक

congress attacks pm modis hugplomacy during benjamin netanyahu in india
VIDEO में देखें, किस तरह कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक
VIDEO में देखें, किस तरह कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़ते हुए दिल्ली में पालम एयरफोर्स स्टेशन पर गले मिलकर जोरदार स्वागत किया। नेतन्याहू 6 दिन के भारत दौरे पर रविवार को राजधानी दिल्ली पहुंचे हैं। इस पर कांग्रेस पार्टी ने एक वीडियो जारी करते हुए पीएम मोदी के "हग डिप्लोमेसी" का जमकर मजाक उड़ाया है।

दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई दोनों नेताओं की मुलाकात की गर्मजोशी को इस बात से समझा जा सकता है कि पीएम मोदी ने मिलते ही दोस्त नेतन्याहू को गले से लगा लिया। मगर पीएम मोदी के मिलने के इस खास अंदाज पर विपक्षी कांग्रेस पार्टी ने जमकर मजाक उड़ाया है। कांग्रेस पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी के "हग डिप्लोमेसी" का एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में विश्व के बड़े नेताओं को पीएम मोदी के गले मिलने से परेशान होते दिखाया गया है।

कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो ट्वीट करते हुए पीएम मोदी के गले मिलने के अंदाज पर तंज कसा है। इस विडियो में पीएम मोदी के गले मिलने को "कुछ ज्यादा" बताते हुए उनके पुराने विडियो दिखाए गए हैं, जिसमें वे राष्ट्राध्यक्षों के साथ गले मिलते हैं। इस वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, जापानी पीएम शिंजो आबे और उनकी पत्नी को भी दिखाया गया है।
 


इस विडियों में कांग्रेस ने जापानी पीएम शिंजो आबे और उनकी पत्नी से मुलाकात, जर्मनी की चांसलर अंगेला मर्केल के साथ मीटिंग, ट्रंप के साथ गले मिलने, तुर्की के राष्ट्रपति तैय्यप एर्दोगन, फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के साथ गले मिलने के पल दिखाए हैं। यही नहीं इस विडियो में ट्रंप को पीएम मोदी के गले मिलने की अदा से परेशान दिखाया गया है।

 

Created On :   14 Jan 2018 12:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story