कांग्रेस ने लांच किया यूपी मित्र चैट पोर्टल

Congress launches UP friend chat portal
कांग्रेस ने लांच किया यूपी मित्र चैट पोर्टल
कांग्रेस ने लांच किया यूपी मित्र चैट पोर्टल

लखनऊ, 9 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कोरोना महामारी में आम लोगों की मदद के लिए यूपी मित्र नाम का चैट पोर्टल लांच किया है।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने अपने जारी बयान में कहा, महामारी में आम लोगों की मदद के लिए हमने यह यूपी मित्र चैट पोर्टल लांच किया है। इस पोर्टल के जरिये आम लोगों की समस्याओं को सूचीबद्ध किया जाएगा और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी यथासंभव शिकायतकतार्ओं की मदद करेगी। साथ ही साथ इन समस्याओं की सूची मुख्यमंत्री को भेजी जाएगी ताकि सरकार भी आपदा में फंसे लोगों की मदद करे।

लल्लू ने कहा कि हम लोगों तक इस चैट पोर्टल का यह लिंक सोशल मीडिया, मैसेज और अन्य संचार माध्यमों से प्रचारित करेंगे ताकि लोगों की समस्याओं को जाना जा सके और मदद की जा सके।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में हम जगह जगह रसोईघर चला रहे हैं, गाजियाबाद, हापुड़, कानपुर, इलाहाबाद, लखीमपुर खीरी, लखनऊ समेत 17 जिलों में बना बनाया खाना जरूरतमंदों को उपलब्ध कराया जा रहा है। पूरे सूबे में हमारी जिला कमेटियां जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवा रहीं हैं। प्रदेश के बाहर जो मजदूर फंसे हैं, वहां भी मदद पहुंचाईं जा रही है।

इस पोर्टल को वैल्यूफस्र्ट एजेंसी ने तैयार किया है। एजेंसी ने पार्टी को यह सेवा निशुल्क उपलब्ध कराई है।

Created On :   9 May 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story