दैनिक भास्कर हिंदी: आखिर क्यों? काग्रेस नेता पार्टी के झंडे और चुनाव प्रचार सामग्री में लगाई आग

March 18th, 2019

हाईलाइट

  • तेलंगाना में कांग्रेस नेता कृष्णक नाराज।
  • पार्टी के झंडे और चुनाव प्रचार सामग्री में लगाई आग।
  • टीपीसीसी अध्यक्ष यूके रेड्डी पर लगाए गंभीर आरोप।

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। देश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई है। पार्टियों में टिकट को लेकर चर्चाएं हो रही है। इधर तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के छह विधायकों ने पार्टी छोड़कर टीआरएस का दामन थाम लिया। वहीं टीपीसीसी के अध्यक्ष यूके रेड्डी से निराश होकर कांग्रेस नेता ने पार्टी के झंडे और अन्य चुनाव प्रचार सामग्री में आग लगा दी।

 

हैदराबाद में कांग्रेस नेता कृष्णक ने पार्टी के झंडे और अन्य चुनाव प्रचार सामग्री को आग लगा दी। उन्होंने कहा, मैंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। मैं टीपीसीसी के अध्यक्ष यूके रेड्डी द्वारा मेरे काम को मान्यता देने से निराश था। कृष्णक अब टीआरएस में शामिल होने वाले हैं। बता दें कि दो मार्च को कांग्रेस विधायकों आर.के राव और अतराम सक्कू ने भी ऐलान किया कि वह अनुसूचित जनजातियों व विकास के हित में टीआरएस में शामिल हो रहे हैं। 

केसीआर का दावा
तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर ने फेडरल फ्रंट बनाने की बात कही है। उन्होंने दावा किया है कि, उन्हें 120 नेताओं का समर्थन हासिल है। आम चुनाव के बाद अगर जरूरत पड़ी तो वो इन नेताओं के समर्थन से फेडरल फ्रंट बना सकते हैं। केसीआर ने कहा कि,मेरे पास 16 सांसद है, लेकिन मेरे समर्थन में 120 नेता खड़े हैं। मैंने उनसे मुलाकात भी की है। बता दें फेडरल फ्रंट बनाने में लगे केसीआर ने एक विमान किराए पर लिया है। जिससे वो तमाम राज्यों का दौरा कर वहां के क्षेत्रीय दलों के अध्यक्ष और मुख्यमंत्रियों से मुलाकात कर रहे हैं। 

खबरें और भी हैं...