दैनिक भास्कर हिंदी: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने आयुष्मान योजना को सराहा

October 22nd, 2019

हाईलाइट

  • कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने आयुष्मान योजना को सराहा

लखनऊ, 22 अक्टूबर(आईएएनएस)। कांग्रेस भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रही है, मगर कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद मोदी के मुरीद हो गए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की आयुष्मान योजना की जमकर सराहना की है।

वित्त आयोग की 15वीं बैठक में मंगलवार को यहां भाग लेने आए सलमान खर्शीद ने मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना की जमकर सरहाना की। उन्होंने कहा, गरीबों के साथ ही मध्य आय वर्ग के लोगों के लिए यह इतनी शानदार योजना है कि हर किसी को इस योजना का समर्थन करना चाहिए। यह एक बहुत अच्छी योजना है, जिसे सबका सहयोग मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा, अभी आयुष्मान भारत को सही तरीके से लागू नहीं किया गया है। इस पर उतना पैसा खर्च नहीं किया गया, जितना इसके लिए आवंटित किया गया था। यह एक अच्छी योजना है और हर किसी को इसकी तारीफ करनी चाहिए।

पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद अक्सर नरेंद्र मोदी सरकार की कड़ी आलोचना के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले खुर्शीद कांग्रेस अध्यक्ष पद पर टिपपणी करने के कारण काफी चर्चा में थे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता खुर्शीद ने फिर से राहुल गांधी को अपना नेता बताते हुए कहा कि उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष बनना चाहिए।

-- आईएएनएस