चक्रवाती तूफान निवार : तमिलनाड़ु, पुड्डुचेरी के सीएम को पीएम का आश्वासन

Cyclone Prevention: PMs assurance to CM of Tamil Nadu, Puducherry
चक्रवाती तूफान निवार : तमिलनाड़ु, पुड्डुचेरी के सीएम को पीएम का आश्वासन
चक्रवाती तूफान निवार : तमिलनाड़ु, पुड्डुचेरी के सीएम को पीएम का आश्वासन
हाईलाइट
  • चक्रवाती तूफान निवार : तमिलनाड़ु
  • पुड्डुचेरी के सीएम को पीएम का आश्वासन

नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तमिलनाड़ु और पुडुचेरी के मुख्यमंत्रियों से बात की, जहां से होकर बुधवार को चक्रवाती तूफान निवार गुजरेगा।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, चक्रवाती तूफान निवार की स्थिति के मद्देनजर तमिलनाड़ु के मुख्यमंत्री श्री पलानीस्वामी और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री श्री वी नारायणसामी से बात की है। केंद्र की तरफ से हर संभव समर्थन देने का आश्वासन दिया है। मैं प्रभावित होने वाले क्षेत्रों में रहने वालों की सुरक्षा और बेहतरी की कामना करता हूं।

इससे पहले सोमवार को, केंद्रीय कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और पुडुचेरी के मुख्य सचिवों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आ रहे चक्रवात की स्थिति की समीक्षा करने के लिए राष्ट्रीय संकट प्रबंधन समिति (एनसीएमसी)की बैठक की अध्यक्षता की।

कैबिनेट सचिव ने इस दौरान अधिकारियों से कहा कि संकट प्रबंधन समिति प्रभावित इलाकों में जान-माल के शून्य नुकसान और सामान्य स्थिति की बहाली केलक्ष्य के साथ आगे बढ़ रही है। उन्होंने दिशा-निर्देशों को सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया है। मछुआरों को समंदर में जाने की मनाही है।

एएसएन-एसकेपी

Created On :   24 Nov 2020 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story