तीसरे नंबर पर बेहतर खेलते हैं केन विलियमसन

Danny Morrison says Kane Williamson plays better at number three
तीसरे नंबर पर बेहतर खेलते हैं केन विलियमसन
डैनी मॉरिसन तीसरे नंबर पर बेहतर खेलते हैं केन विलियमसन
हाईलाइट
  • मुझे लगता है कि केन विलियमसन ने शांत होकर ऐसा किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने डैनी मॉरिसन ने कप्तान केन विलियमसन की प्रशंसा करते हुए कहा है कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज हमेशा तीसरे नंबर पर बेहतर खेलते हैं।

विलियमसन शुक्रवार को एडिलेड ओवल में टी20 विश्व कप में आयरलैंड के खिलाफ ग्रुप 1 सुपर 12 मैच में अपनी फॉर्म में वापस आते दिखे, क्योंकि उन्होंने 35 गेंदों में 61 रनों की तेजतर्रार पारी खेली।

विलियमसन ने गेंद को अच्छे से हिट करते हुए 174.29 के स्ट्राइक-रेट से पांच चौके और तीन छक्के लगाते हुए न्यूजीलैंड की 35 रन की जीत के लिए आधार तैयार किया और न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में पहुंचाने में मदद की।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि केन विलियमसन ने शांत होकर ऐसा किया है। वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। जब आपके पास ऐसा कप्तान होता है, तो आपके लिए आस्ट्रेलिया की परिस्थितियों में आधा काम अपने आप हो जाता है।

टूर्नामेंट में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखने के लिए आयरलैंड के खिलाफ दो विकेट हासिल करने वाले सीनियर पेसर टिम साउदी ने जोर देकर कहा कि कैसे न्यूजीलैंड को अपनी गेंदबाजी लाइन-अप में विविधता तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्युसन के माध्यम से प्राप्त होती है। फग्र्युसन ने अपने चार ओवरों में 22 रन देकर तीन विकेट चटकाए और आयरलैंड की किसी भी उम्मीद को धराशायी कर दिया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Nov 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story