रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सशस्त्र सेना झंडा दिवस कॉन्क्लेव का करेंगे उद्घाटन

Defense Minister Rajnath Singh will inaugurate the Armed Forces Flag Day Conclave
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सशस्त्र सेना झंडा दिवस कॉन्क्लेव का करेंगे उद्घाटन
नई दिल्ली रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सशस्त्र सेना झंडा दिवस कॉन्क्लेव का करेंगे उद्घाटन
हाईलाइट
  • इस अवसर पर रक्षा मंत्री द्वारा सशस्त्र सेना झंडा दिवस कोष के लिए एक नई वेबसाइट लॉन्च की जाएगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रक्षा मंत्रालय के पूर्व सैनिक कल्याण विभाग द्वारा मंगलवार को नई दिल्ली में सशस्त्र सेना झंडा दिवस कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) कॉन्क्लेव के चौथे संस्करण का आयोजन किया जा रहा है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इसका उद्घाटन करेंगे। रक्षा मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि इस आयोजन का उद्देश्य भूतपूर्व सैनिक कल्याण विभाग द्वारा पूर्व सैनिकों, विधवाओं और उनके आश्रितों के पुनर्वास और कल्याण के लिए किए गए उपायों को उजागर करना और इन प्रयासों के लिए सीएसआर समर्थन जुटाना है।

रक्षा मंत्रालय ने कहा कि इस अवसर पर रक्षा मंत्री द्वारा सशस्त्र सेना झंडा दिवस कोष (एएफएफडीएफ) के लिए एक नई वेबसाइट लॉन्च की जाएगी। कार्यक्रम में रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान, रक्षा सचिव गिरिधर अरमाने और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Nov 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story