पैगंबर सहाब पर विवादित बयान मामले पर दिल्ली एआईएमआईएम का प्रदर्शन, नुपुर, नवीन के खिलाफ सौपेंगे ज्ञापन

Delhi AIMIMs demonstration on controversial statement on Prophet Sahab, will submit memorandum against Nupur, Naveen
पैगंबर सहाब पर विवादित बयान मामले पर दिल्ली एआईएमआईएम का प्रदर्शन, नुपुर, नवीन के खिलाफ सौपेंगे ज्ञापन
नूपुर विवादित बयान पैगंबर सहाब पर विवादित बयान मामले पर दिल्ली एआईएमआईएम का प्रदर्शन, नुपुर, नवीन के खिलाफ सौपेंगे ज्ञापन
हाईलाइट
  • विवादित बयान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पैगंबर मोहम्मद सहाब पर टिप्पणी करने वाली बीजेपी नेता नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल की यूएपीए के तहत गिऱफ्तारी की मांग को लेकर आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) दिल्ली ने जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन करने का एलान किया है। पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष कलीमुल हफीज ने दिल्ली पुलिस पर प्रदर्शन न करने देने का आरोप लगाया है।

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा, गुस्ताख ए रसूल के विवादित बयान पर नूपुर और नवीन को दिल्ली पुलिस न तो गिऱफ्तार कर रही और न ही इन मुजरिमों के खिलाफ प्रदर्शन करने दे रही है जो जम्हूरियत का कत्ल है। आखिरी व़क्त में जंतर मंतर जाने से रोक दिया लेकिन हम रुकने वाले नहीं, हम संसद मार्ग थाना पहुंच रहे हैं, विरोध दर्ज कराएंगे और पुलिस को ज्ञापन देंगे।

दरअसल भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा और भाजपा दिल्ली के मीडिया इंचार्ज रहे नवीन कुमार जिंदल ने पैगंबर मोहम्मद सहाब पर टिंपणी की थी जिसके खिलाफ पार्टी की दिल्ली इकाई ने शाहीन बाग थाना में शिकायत दर्ज कराई थी और मुकद्दमा दर्ज करके गिऱफ्तारी की मांग की थी। इस मसले पर सऊदी अरब, ईरान, कतर समेत अन्य देशों ने भी नाराजगी व्यक्त की, इसके बाद भाजपा की तरफ से दोनों नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की गयी। ।

आईएएनएस

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jun 2022 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story