comScore

CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अब मिलेगी Free WiFi की सुविधा, हर महीने 15GB डेटा


हाईलाइट

  • विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली सरकार बड़ा ऐलान
  • अब दिल्लीवासियों को मिलेगी फ्री वाई-फाई की सुविधा
  • यूजर्स को हर महीने मिलेगा 15GB डेटा

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को बड़ा ऐलान किया। चुनाव के मद्देनजर केजरीवाल सरकार ने दिल्लीवासियों के लिए आम आदमी पार्टी की सबसे महत्वाकांक्षी योजना फ्री वाईफाई की घोषणा कर दी है। सरकार के इस फैसले के बाद हर यूजर को 15 जीबी फ्री डेटा प्रति महीने मिलेगा। पहले चरण में दिल्ली के सभी बस स्टैंड पर 3,000 वाईफाई के हॉटस्पॉट लगेंगे। पूरी दिल्ली में कुल 11,000 हॉटस्पॉट लगेंगे। इसकी शुरुआत 16 दिसंबर से होगी।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि 'दिल्ली में लगने वाले 11,000 वाईफाई हॉटस्पॉट में से 4,000 हॉटस्पॉट बस स्टॉप्स पर लगाए जाएंगे। वहीं बाकी के 7,000 हॉटस्पॉट बाजारों और अन्य जरूरतमंद जगहों पर लगाए जाएंगे।' उन्होंने बताया कि 'पहले 100 हॉटस्पॉट 16 दिसंबर को शुरू कर दिए जाएंगे।' बता दें कि केजरीवाल सरकार की इस योजना में करीब 100 करोड़ रुपए खर्च होने हैं।

गौतम गंभीर का हमला

हॉटस्पॉट की घोषणा के बाद इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 'दिल्ली सीएम जनता से फिर झूठ बोल रहे हैं। वह बहुत बड़े झूठे हैं।' गंभीर ने बताया कि 'सीएम केजरीवाल ने साढ़े 4 साल पहले भी हॉटस्पॉट की बात की थी और अब चुनाव के दो महीने पहले वह फिर से यही बात कह रहे हैं। उन्होंने बताया कि 'सीएम केजरीवाल वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं, क्योंकि चुनाव नजदीक आ रहे हैं।'

कमेंट करें
Uuw4O