दिल्ली : घर में वृद्ध दंपत्ति की हत्या, शक बेटा और बहू पर

Delhi: Elderly couple murdered at home, suspect son and daughter-in-law
दिल्ली : घर में वृद्ध दंपत्ति की हत्या, शक बेटा और बहू पर
दिल्ली : घर में वृद्ध दंपत्ति की हत्या, शक बेटा और बहू पर

नई दिल्ली, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। कोरोना की कमर तोड़ने को लागू बंद के सन्नाटे में भी देश की राजधानी दिल्ली में दिन-दहाड़े वृद्ध पति-पत्नी की हत्या हो गई। दोनो के शव घर के अंदर ही खून से लथपथ हालत में पड़े मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि, दोहरे हत्याकांड में किसी अंदरुनी शख्स का ही हाथ है। फिलहाल पुलिस को इस पूरे मामले पर दंपत्ति के बेटे और बहू पर ही शक है। घटना दुर्गा विहार फेज-2 इलाके में हुई।

शुक्रवार को आईएएनएस से घटना की पुष्टि द्वारका जिले के डीसीपी अंटो अल्फांसो ने भी की।

डीसीपी के मुताबिक, मरने वाले पति-पत्नी का नाम राज सिंह (61) और ओमवती (58) है। घटना का पता शुक्रवार को दोपहर के वक्त तब चला जब, किसी ने दिल्ली पुलिस कंट्रोल रुम को घर के भीतर दो शव पड़े होने की खबर दी।

सूचना मिलते ही मौके पर थाना छावला पुलिस पहुंच गयी। फिंगर प्रिंट ब्यूरो और जिला क्राइम पुलिस टीम भी घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंची। राज सिंह और ओमवती के शव घर के अंदर एक कमरे में मौजूद बिस्तर पर पड़े थे। दोनो के चेहरों पर चाकूओं से कई वार किये गये थे।

दोनो शव को पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। छावला पुलिस के मुताबिक , दोहरे हत्याकांड के वक्त घर में राज सिंह और ओमवती का बेटा-बहू भी मौजूद थे। ऐसे में डबल मर्डर के बारे में बेटा-बहू को कुछ पता ही नहीं चला। इस बात पर भी पुलिस को शक है।

डीसीपी के मुताबिक, फिलहाल कुछ साफ साफ कहना मुश्किल है। हां, बेटा-बहू की मौजूदगी में एक ही घर के भीतर वृद्ध दंपत्ति का कत्ल होने के चलते, बेटा बहू से भी पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि, जिस इलाके में कत्ल हुआ, उससे कुछ किलोमीटर के ही दायरे में कई फार्म हाउस भी हैं। इन फार्म हाउस के चलते यह इलाका अति सुरक्षित क्षेत्र भी माना जाता है।

Created On :   24 April 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story