दैनिक भास्कर हिंदी: दिल्ली : पत्नी की हत्या के बाद शख्स ने की जान देने की कोशिश

September 25th, 2020

हाईलाइट

  • दिल्ली : पत्नी की हत्या के बाद शख्स ने की जान देने की कोशिश

नई दिल्ली, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। द्वारका के डाबरी में एक शख्स ने अपनी चार साल की बेटी के सामने अपनी पत्नी (28 वर्ष) की बर्बरता से हत्या कर दी। बाद में पति ने खुद अपनी नस काटकर जान देने की कोशिश की, लेकिन पुलिस द्वारा उसे सही समय पर अस्पताल पहुंचा दिया गया।

गुरुवार को दोपहर के करीब 2:30 बजे पुलिस को उस वक्त घटना की सूचना मिली, जब सोनी देवी के पड़ोसियों ने उन्हें मदद के लिए गुहार लगाते सुना। मौके पर पहुंचे लोगों ने उन्हें जमीन पर पड़े हुए देखा, वहीं उनके पति भानू प्रताप (33 साल) नस कटने की वजह से खून से लथपथ पाए गए। घटना के वक्त उनकी बच्ची उसी कमरे में मौजूद थी।

द्वारका के डीसीपी संतोष कुमार मीना ने कहा, इन दोनों की शादी पांच साल पहले हुई थी, लेकिन दोनों के बीच रिश्ता सही नहीं था। भानू पिछले एक साल से अपनी पत्नी से अलग रह रहा था। वह खजूरी खास में रहता था और घटना के दिन अपनी पत्नी से मिलने के लिए आया था। उसने अपनी पत्नी पर किसी धारदार हथियार से वार किया। दोनों के बीच झगड़े की असली वजह क्या थी, इसका पता तभी चल सकेगा जब वह बयान देने लायक हो जाएगा।

पुलिस ने भानू प्रताप को वक्त रहते अस्पताल में पहुंचाया, जहां अभी उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने कहा कि बच्ची फिलहाल अपनी मौसी के पास हैं, जो वहीं आसपास रहती हैं।

डाबरी पुलिस स्टेशन में व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। एक बार अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

एएसएन/आरएचए