गुड्डू मुस्लिम को दिल्ली पुलिस ने भेजा सम्मन

Delhi Police sent summons to Guddu Muslim
गुड्डू मुस्लिम को दिल्ली पुलिस ने भेजा सम्मन
नई दिल्ली गुड्डू मुस्लिम को दिल्ली पुलिस ने भेजा सम्मन
हाईलाइट
  • नाम सामने आया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद का करीबी और प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के रडार पर आ गया है। स्पेशल सेल ने उसे एक मामले में जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा है। हथियार सप्लायर अवतार सिंह से पूछताछ में उसका नाम सामने आया था।

सूत्र ने कहा, आर्म्स सप्लायर अवतार सिंह ने पूछताछ के दौरान स्पेशल सेल को बताया कि उसने गुड्डू मुस्लिम को हथियार मुहैया कराए थे, जिनका इस्तेमाल प्रयागराज में हुए उमेश पाल मर्डर केस में किया गया था। स्पेशल सेल की एक टीम ने प्रयागराज जाकर गुड्डू मुस्लिम के घर की दीवार पर समन नोटिस चस्पा कर दिया। एक सूत्र ने कहा, गुड्डू मुस्लिम को स्पेशल सेल में उसके खिलाफ दर्ज एक आपराधिक मामले की जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। गुड्डू मुस्लिम बम बनाने में माहिर है और उमेश पाल हत्याकांड के दौरान उसे सड़क पर बम फेंकते देखा गया था। फिलहाल गुड्डू मुस्लिम प्रयागराज हत्याकांड के बाद से लापता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 May 2023 4:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story