दिल्ली: कोचिंग सेंटर की छत गिरने से 1 टीचर और 4 स्टूडेंट्स की मौत, 3 छात्र लापता, मौके पर NDRF मौजूद

दिल्ली: कोचिंग सेंटर की छत गिरने से 1 टीचर और 4 स्टूडेंट्स की मौत, 3 छात्र लापता, मौके पर NDRF मौजूद
हाईलाइट
  • 3 छात्र अब भी लापता
  • रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
  • नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के भजनपुरा इलाके की घटना
  • मौके पर सीएम केजरीवाल सहित कई जनप्रतिनिधि पहुंचे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के भजनपुरा इलाके में शनिवार दोपहर अचानक एक कोचिंग सेंटर की छत गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं घटना में 8 स्टूडेंट्स गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में ​एक शिक्षक, तीन छात्राएं और एक छात्र शामिल हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भजनपुरा इलाके में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में कोचिंग सेंटर चल रहा था, जिसकी अचानक छत गिर गई। जिस वक्त बिल्डिंग की छत गिरी, उस वक्त उसमें स्टूडेंट्स मौजूद थे और वे मलबे के नीचे दब गए। सूचना मिलते ही दमकल के 7 वाहनों को मौके पर भेजा गया। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचते ही मोर्चा संभाला और 13 लोगों को मलबे से निकाल लिया, लेकिन उनमें से 5 की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 3 छात्र अब भी लापता हैं। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मौके पर NDRF की टीम मौजूद है।

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर घटना को दुखद बताया 
हादसे के बाद मौके पर तमाम जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ अधिकारियों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। स्थानीय सांसद और दिल्ली बीजेपी के अक्ष्यक्ष मनोज तिवारी और एलजी अनिल बैजल मौके पर पहुंचे हुए हैं। वहीं कई स्थानीय नेता, पार्षद और विधायक भी मौजूद हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने हादसे पर गहरा जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि "भजनपुरा से बहुत बुरी खबर आ रही है। भगवान सब को सलामत रखे। थोड़ी देर में वहां पहुंचूंगा।"

 

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने भी हादसे पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा, "इस त्रासदी में अपने प्रियजनों को खोने वालों को शक्ति दें भगवान। पीड़ितों को हर तरह की मदद का आदेश दिया। दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी।"

 

Created On :   25 Jan 2020 1:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story