Delhi Violence: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का दावा- मुझे मिल रही जान से मारने की धमकी

Delhi Violence BJP leader Kapil Mishra tweet Kapil mishra says getting threats to kill anti CAA protest
Delhi Violence: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का दावा- मुझे मिल रही जान से मारने की धमकी
Delhi Violence: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का दावा- मुझे मिल रही जान से मारने की धमकी
हाईलाइट
  • दिल्ली में CAA पर भड़की हिंसा जारी
  • फोन पर मिल रही है जान से मारने की धमकियां- कपिल मिश्रा
  • बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का मिली जान से मारने की धमकी: दावा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर भड़की हिंसा लगातार बढ़ती ही जा रही है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में आगजनी-तोड़फोड़ की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच भी हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में मचे इस बवाल को लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा भी विवाद में घिरे गए हैं। विपक्ष के साथ बीजेपी नेता भी कपिल मिश्रा को निशाने पर ले रहे हैं। हिंसा भड़काने लिए कपिल मिश्रा के खिलाफ शिकायत भी की गई है। वहीं कपिल मिश्रा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने ट्वीट कर दावा किया है कि, उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है।


मंगलवार को बीजेपी नेता कपील मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, देश और विदेशों से लगातार फोन आ रहे हैं। मुझे जान से मारने का ऐलान किया जा रहा है। धमकियां दे रहे हैं। इसके आगे उन्होंने लिखा, बंद सड़कों को खुलवाने को कहना कोई गुनाह नहीं, CAA का समर्थन कोई गुनाह नहीं, सच बोलना कोई गुनाह नहीं है।

दरअसल बीते रविवार को कपिल मिश्रा अपने समर्थकों के साथ मौजपुर चौक की रेड लाइट पर पहुंचे और CAA के समर्थन में धरने पर बैठ गए थे। इस दौरान उन्होंने कहा, "ये यही चाहते हैं कि दिल्ली में आग लगी रहे। इसीलिए दंगे जैसा माहौल बना रहे हैं। 

सीएए का विरोध करने वालों के खिलाफ सड़कों पर उतरे कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस को तीन दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा था, दिल्ली पुलिस जाफराबाद और चांद बाग की सड़कें खाली करवाए। इसके बाद कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, जाफराबाद में अब स्टेज बनाया जा रहा है। एक और इलाका जहां अब भारत का कानून चलना बंद, सही कहा था मोदी जी ने शाहीन बाग एक प्रयोग था। एक-एक करके सड़कों, गलियों, बाजारों, मुहल्लों को खोने के लिए तैयार रहिए। चुप रहिए, जब तक आपके दरवाजे तक ना आ जाएं, चुप रहिए।

कपिल मिश्रा के इस बयान के दूसरे दिन ही हिंसा भड़क गई। उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा भड़काने के आरोप में कपिल मिश्रा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई। इनमें से एक शिकायत आम आदमी पार्टी की पार्षद रेशमा नदीम और दूसरी शिकायत वकील हसीब उल हसन ने दर्ज कराई है। शिकायत में आरोप लगाए गए हैं कि कपिल मिश्रा ने लोगों को दंगा फैलाने के लिए भड़काया और साथ ही पुलिस को भी धमकी दी।

 

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, देश-विदेश से फोन आ रहे हैं, मुझे जान से मारने का ऐलान किया जा रहा है
कपिल मिश्रा ने ये भी कहा कि, CAA का समर्थन कोई गुनाह नहीं है

Created On :   26 Feb 2020 5:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story