कांग्रेस विधायक के बयान पर दिल्ली महिला आयोग ने जताई आपत्ति, मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की उठाई मांग

Delhi Womens Commission objected to Karnataka MLAs statement
कांग्रेस विधायक के बयान पर दिल्ली महिला आयोग ने जताई आपत्ति, मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की उठाई मांग
कर्नाटक विधानसभा कांग्रेस विधायक के बयान पर दिल्ली महिला आयोग ने जताई आपत्ति, मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की उठाई मांग
हाईलाइट
  • रेपिस्ट सोच वाले आदमी का कोई हक नही बनता कि वो विधानसभा में बैठे- आयोग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के विधायक और कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष रमेश कुमार ने महिलाओं को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। उनके बयान को लेकर अब उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है। इस बीच, दिल्ली महिला आयोग ने बयान पर आपत्ति जताते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया कि, कर्नाटक के विधायक ने हंसते हुए कहा कि जब रेप हो रहा हो, तो इसका आनंद लेना चाहिए, ऐसी घटिया और रेपिस्ट सोच वाले आदमी का कोई हक नही बनता कि वो विधान सभा में बैठे। मेरी अपील है कि कर्नाटक सरकार को इस व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करना चाहिए और विधानसभा से बर्खास्त कर इनकी वीआईपी सिक्यूरिटी भी छीनी जाए।

उन्होंने आगे कहा कि, जब इनकी और परिवार की सुरक्षा छीन ली जाएगी तब जाकर इन्हें महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप के डर का ऐहसास होगा। दरअसल कर्नाटक विधायक रमेश कुमार ने इस बयान को लेकर चौतरफा घिर गए हैं। ये पहली बार नहीं है जब वरिष्ठ कांग्रेसी रमेश कुमार ने ऐसा बयान दिया है, 2019 में भी स्पीकर रहते हुए इन्होंने अपनी हालत की तुलना रेप पीड़िता से करके बड़ा विवाद खड़ा किया था।

(आईएएनएस)

Created On :   17 Dec 2021 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story