comScore

देशद्रोही बयान मामला: दिग्विजय का पलटवार, सीएम तैयार रखें सबूत, 26 को गिरफ्तारी दूंगा

July 22nd, 2018 13:24 IST
देशद्रोही बयान मामला: दिग्विजय का पलटवार, सीएम तैयार रखें सबूत, 26 को गिरफ्तारी दूंगा

हाईलाइट

  • मुझ पर आरोप लगाने का तथ्यात्मक आधार नहीं: दिग्विजय।
  • दिग्विजय ने सबूत सार्वजनिक करने की मांग की।
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिवराज का पुतला फूंका।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। दिग्विजय सिंह को 'देशद्रोही' कहने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घिरते दिखाई दे रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज को पत्र लिखकर तल्ख अंदाज में कहा है कि वो 26 जुलाई को टीटी नगर थाने जाकर खुद को कानून के हवाले करेंगे, इसलिए मुख्यमंत्री को उनके देशद्रोही होने के सबूत सार्वजनिक करना चाहिए। दिग्विजय ने पत्र में लिखा कि आपके पास मुझ पर आरोप लगाने का तथ्यात्मक आधार नहीं है तो सार्वजनिक रूप से माफी मांगें। सबूत हैं तो उनके आधार पर मेरे खिलाफ मुकदमा दायर करें। शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मांफी मांगने की मांग पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया।

मुकदमा दायर करेंगे दिग्विजय
दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि 'यदि शिवराज जी ने बिना सबूत मुझ पर इतना बड़ा आरोप लगा दिया तो उन्हें मुझसे सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए। अन्यथा मुझे माननीय अदालत की शरण में जाना पड़ेगा।

मुझे कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएं
दिग्विजय ने पत्र में लिखा कि मुख्यमंत्री का काम बयानबाजी करना नहीं, बल्कि कर्तव्यों का पालन करना है। यदि मेरे खिलाफ देशद्रोह का आरोप सिद्ध होता है तो मुझ पर मुकदमा दर्ज कराकर शिवराज मुझे कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएं। दिग्विजय ने कहा मुझे राजनीति में 47 साल हो गए हैं। जनता के प्यार के बल मैंने राघौगढ़ नपाध्यक्ष से लेकर मप्र के मुख्यमंत्री तक का सफर तय किया। मैं अभी राज्यसभा सांसद हूं। ये सभी संवैधानिक पद हैं। झूठ के प्रचार में माहिर भाजपा ने मुझ पर कई बार बेकार आरोप लगाए, लेकिन 15 साल में एक भी आरोप सिद्ध नहीं कर पाए।

कमेंट करें
htdBY