द्रमुक सांसद श्रीलंकाई राहत कोष में देंगे एक महीने का वेतन

DMK MP to donate one months salary to Sri Lankan relief fund
द्रमुक सांसद श्रीलंकाई राहत कोष में देंगे एक महीने का वेतन
तमिलनाडु द्रमुक सांसद श्रीलंकाई राहत कोष में देंगे एक महीने का वेतन
हाईलाइट
  • स्टालिन ने लोगों से श्रीलंका की मदद करने की अपील की

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन की अपील के बाद डीएमके (द्रमुक) के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों ने श्रीलंकाई राहत कोष में एक महीने के वेतन का योगदान देने का फैसला किया है। यह पैसे मुख्यमंत्री जन राहत कोष में दिया जाएगा।

स्टालिन ने राज्य के लोगों से श्रीलंका के लोगों की मदद करने के लिए योगदान देने की अपील की है, जो आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। डीएमके पहले ही श्रीलंकाई राहत कोष में एक करोड़ रुपये के योगदान की घोषणा कर चुकी है।

डीएमके ने गुरुवार को एक बयान में कहा, डीएमके के लोकसभा और राज्यसभा सदस्य अपने एक महीने के वेतन का योगदान मुख्यमंत्री जन राहत कोष में करेंगे। स्टालिन ने मंगलवार को तमिलनाडु के लोगों से श्रीलंका की मदद के लिए मुख्यमंत्री जन राहत कोष में योगदान करने की अपील की थी। तमिलनाडु सरकार को तब समर्थन मिला जब केंद्रीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने राज्य सरकार को श्रीलंका भेजने के लिए सामग्री और धन एकत्र करने की अनुमति दी।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story