दैनिक भास्कर हिंदी: डॉक्टर आत्महत्या : आप विधायक की अग्रिम जमानत पर सुनवाई 11 मई को

May 8th, 2020

हाईलाइट

  • डॉक्टर आत्महत्या : आप विधायक की अग्रिम जमानत पर सुनवाई 11 मई को

नई दिल्ली, 8 मई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में आप विधायक प्रकाश जरवाल ने अप्रैल में एक डॉक्टर की आत्महत्या के मामले में दिल्ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की है। राउज एवेन्यू कोर्ट इस मामले पर 11 मई को सुनवाई करेगा।

दिल्ली में 18 अप्रैल को पुलिस ने डॉ. राजिंदर सिंह को उनके घर में मृत पाए जाने के बाद जरवाल और उनके समर्थक कपिल नागर और अन्य को मौत की धमकी देने और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया था, क्योंकि सुसाइड नोट में कथित तौर पर दोनों का नाम था।

दक्षिण दिल्ली के दुगार्पुरी इलाके में एक निजी चिकित्सक डॉ. राजिंदर सिंह, 2007 से ही टैंकरों के माध्यम से दिल्ली जल बोर्ड के पानी की आपूर्ति में करते थे। शोक संतप्त परिवार ने आरोप लगाया है कि आरोपियोंे ने डॉ. राजिंदर के टैंकरों को पानी की आपूर्ति सेवा से हटा दिया था और जल बोर्ड से एक बड़ी बकाया राशि के भुगतान पर भी रोक लगवा दी थी।

अपने अग्रिम जमानत आवेदन में जरवाल ने कहा है कि वह मामले की जांच में जब भी उन्हें बुलाया जाएगा, वह पुलिस के साथ पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि हिरासत में उनसे पूछताछ करने का कोई कारण नहीं है।

डॉक्टर के बेटे की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई थी।

खबरें और भी हैं...