comScore

गंभीर ने कहा, लोग काम से जज करेंगे, दिल्ली सीएम के मंत्रियों के झूठे प्रोपेगेंडा से नहीं

गंभीर ने कहा, लोग काम से जज करेंगे, दिल्ली सीएम के मंत्रियों के झूठे प्रोपेगेंडा से नहीं

हाईलाइट

  • दिल्ली में प्रदूषण की मीटिंग से नदारद होने पर घिरे गौतम गंभीर ने AAP पर पलटवार किया
  • गंभीर ने कहा- लोग मुझे मेरे काम से जज करेंगे, झूठे प्रोपेगेंडा से नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में प्रदूषण की मीटिंग से नदारद होने पर घिरे गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया है। गौतम गंभीर ने कहा, 'लोग मेरे काम से मुझे जज करेंगे, न कि दिल्ली के 'ईमानदार सीएम' के मंत्रियों के फैलाए गए झूठे प्रोपेगेंडा से। अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होगा तो AAP जी भर कर गाली दीजिए।' गौतम गंभीर ने अपने पिछले 6 महीनों के काम भी गिनाएं।

राष्ट्रीय राजधानी में वायु प्रदूषण के बढ़ते स्तर पर चर्चा करने के लिए एक संसदीय स्थायी समिति की बैठक को स्थगित कर दिया गया, क्योंकि गौतम गंभीर सहित अधिकांश प्रतिभागी अनुपस्थित थे। गौतम गंभीर के अलावा, दिल्ली के तीनों नगर निगमों (MCD) के उपाध्यक्षों, DDA के उपाध्यक्ष और पर्यावरण के सचिव/संयुक्त सचिव ने बैठक में नहीं आए जिस कारण इस बैठक को स्थगित करना पड़ा।

इस बैठक में गौतम गंभीर की अनुपस्थिति पर कटाक्ष करते हुए, आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें भाजपा सांसद इंदौर में भाजपा सांसद पोहा और जलेबियां खाते दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ AAP ने कैप्शन दिया, 'दिल्ली घुट रही है और गंभीर इंदौर में आनंद ले रहे हैं। सांसद को दिल्ली आना चाहिए और वायु प्रदूषण पर मीटिंग में शामिल होना चाहिए जिसे रद्द कर दिया गया है।

इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए, गौतम गंभीर ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि वह अपने कार्यालय में सुबह 11 बजे से उपलब्ध रहते हैं और अपने निर्वाचन क्षेत्र से लोगों की शिकायतों को सुनते हैं। गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि वह पैसा कमाने के लिए राजनीति में शामिल नहीं हुए।

अपने काम को सूचीबद्ध करते हुए, बीजेपी सांसद ने कहा, 'गाजीपुर लैंडफिल को साफ करने के लिए हाई-एंड कंपोस्ट मशीन स्थापित करने से लेकर डिजिटल कक्षाओं और बुनियादी ढांचे को उपलब्ध कराने के लिए ईडीएमसी स्कूलों में सुधार, महिलाओं के लाभ के लिए सेनेटरी पैड वेंडिंग मशीन स्थापित करने और गरीबों को मुफ्त भोजन प्रदान करने के लिए मैंने पिछले 6 महीनों में कोई कसर नहीं छोड़ी।

कमेंट करें
RAPvx