अमित शाह: माफिया का सफाया करना योगी की सबसे बड़ी उपलब्धि

October 29th, 2021

हाईलाइट

  • केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा ने राज्य को एक नई पहचान दी है

डिजिटल डेस्क,लखनऊ। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को यहां कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि उत्तर प्रदेश से माफियाओं का सफाया करना है।

भाजपा के सदस्यता अभियान के शुभारंभ पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि राज्य ने सभी मानकों में उल्लेखनीय सुधार दिखाया है।

उन्होंने कहा, लेकिन हमें इसे नंबर एक राज्य बनाने के लिए और पांच साल चाहिए। इसके अलावा, 2022 का परिणाम 2024 में मोदी की वापसी की नींव भी रखेगा।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा ने राज्य को एक नई पहचान दी है। उन्होंने कहा, यह भगवान राम, महादेव, कृष्ण, कबीर, बुद्ध, सुहेलदेव और मदन मोहन मालवीय की भूमि है और अब यह विकास के पथ पर है। विकास एक परिवार या एक जाति के लिए नहीं बल्कि सभी के लिए है - विशेष रूप से, गरीबों में सबसे गरीब।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा, पांच साल घर बैठे रहने वालों ने अब नए कपड़े सिलवाए हैं और सत्ता में लौटने का दावा कर रहे हैं। मैं अखिलेश बाबू से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने इन वर्षों में विदेश में कितने दिन बिताए। वह कहां थे, जब यूपी ने कोविड का सामना किया और फिर बाढ़ का सामना किया? ये वे लोग हैं जिन्होंने अपने परिवार और अपनी जाति के लिए अपनी सरकार चलाई है। योगी आदित्यनाथ की सरकार सभी के लिए है।

सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए अमित शाह ने कहा कि सदस्यता का लक्ष्य चार करोड़ है और मेरा परिवार-भाजपा परिवार अभियान 29 अक्टूबर से 31 दिसंबर तक चलेगा।

उन्होंने आह्रान करते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता बाहर निकलें और लोगों के घर-घर पहुंचे।

उन्होंने कहा, हमारा घोषणा पत्र लोगों और कार्यकर्ताओं की आकांक्षाओं के अनुरूप बनेगा। हमने 2017 के अपने घोषणापत्र में किए गए 90 फीसदी वादों को पूरा किया है। सपा और बसपा ने इस राज्य को तबाह कर दिया था लेकिन योगी आदित्यनाथ ने चीजों को पटरी पर लाने के लिए बहुत अच्छा काम किया है।

 

(आईएएनएस)