सऊदी अरब जा रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की तिरुवनंतपुरम में इमरजेंसी लैंडिंग

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तिरुवनंतपुरम सऊदी अरब जा रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की तिरुवनंतपुरम में इमरजेंसी लैंडिंग
हाईलाइट
  • सऊदी अरब जा रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की तिरुवनंतपुरम में इमरजेंसी लैंडिंग

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। शुक्रवार सुबह कोझिकोड अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से सऊदी अरब जा रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक विमान में तकनीकी खराबी आने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। दम्माम जाने वाले विमान के हाइड्रॉलिक सिस्टम में खराबी आने के बाद उसे यहां अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर दोपहर सवा बारह बजे के करीब उतरने की अनुमति दी गई। सभी 182 यात्री और चालक दल सुरक्षित हैं।

तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे ने सभी आपातकालीन सेवाओं को बुलाया था और विमान के कप्तान को ईंधन छोड़ने के लिए कहा गया था और फिर सुरक्षित रूप से उतर गया। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के अधिकारियों ने इसे इमरजेंसी लैंडिंग कहा है। प्रारंभ में, अधिकारियों ने तय किया था कि विमान कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरेगा, लेकिन बाद में इसे बदलकर तिरुवनंतपुरम कर दिया गया। एयरलाइन अधिकारी अब यात्रियों की आगे की यात्रा की व्यवस्था करेंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Feb 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story