जम्मू-कश्मीर: डोडा में मुठभेड़ के दौरान हिजबुल के दो आतंकी ढेर, सेना का एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर: डोडा में मुठभेड़ के दौरान हिजबुल के दो आतंकी ढेर, सेना का एक जवान शहीद

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ खत्म हो गई है। जम्मू-पुलिस ने सेना के साथ मिलकर हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकियों को मार गिराया है। एक आतंकी की पहचान ताहिर अहमद बट के नाम से हुई है, जबकि दूसरे आतंकी की पहचान होना अभी बांकी है। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हुआ है। 

जम्मू पुलिस के मुताबिक हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों के डोडा शहर से 26 किलोमीटर दूर गुंडाना इलाके के पोस्ता-पोत्रा गांव में छुपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद जम्मू पुलिस सेना के साथ मिलकर संयुक्त अभियान चलाया। दोनों ओर से जारी फायरिंग में सेना ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया है। 

बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर में दक्षिणी क्षेत्र के कुलगाम जिले में शनिवार को हुए आतंकवादी हमले में पुलिस का एक जवान शहीद हो गया था। ब्योरे के मुताबिक, यारीपोरा इलाके में स्थित फ्रीसल पुलिस चौकी के पास आतंकवादियों ने हेड कांस्टेबल पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिससे उसकी मौत हो गई। हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया है। शहीद जवान की शिनाख्त पुलवामा जिले के संगरबानी के मोहम्मद आमिन डार के रूप में हुई है। घटना के बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों की तलाश में पूरे इलाके को घेर लिया है।

Created On :   17 May 2020 5:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story