दैनिक भास्कर हिंदी: जम्मू-कश्मीर: रातभर चले एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों ने मकान को ब्लास्ट से उड़ाया, हिजबुल के दो आतंकी ढेर

March 5th, 2019

हाईलाइट

  • जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
  • त्राल में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी को किया ढेर
  • सोमवार सुबह से जारी है सर्च ऑपरेशन

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के त्राल इलाके में सोमवार सुबह से जारी मुठभेड़ में आज (मंगलवार) सुबह सुरक्षाबलों ने हिजुबल के दो आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक त्राल के रेशी मोहल्ले में एक मकान के भीतर दो से तीन आतंकी छिपे थे। सुरक्षाबलों ने जानकारी मिलने के बाद मकान को चारों तरफ से घेर लिया था। जिसके बाद रात भर दोनों तरफ से फायरिंग हुई। आतंकी ऑटोमेटिक हथियारों से गोलीबारी कर रहे थे। रातभर चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने सुबह उस मकान को विस्फोट से उड़ा दिया। जिसमें आतंकी छिपे थे। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।

 

बता दें, सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद 42 राष्ट्रीय राइफल्स, 180 बटालियन सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने पूरी रात चले इस एनकाउंटर में मंगलवार सुबह दो आतंकियों को मार गिराया गया। मारे गए दोनों आतंकी त्राल के ही रहने वाले थे। एक आतंकी का नाम इरफान अहमद और दूसरे का नाम अदफार फयाज था।

 

 

खबरें और भी हैं...