ICU में एडमिट हैं अरुण जेटली, AIIMs ने कहा...हालत स्थिर

Ex Finance minister of modi government arun jaitly admitted in aiims
ICU में एडमिट हैं अरुण जेटली, AIIMs ने कहा...हालत स्थिर
ICU में एडमिट हैं अरुण जेटली, AIIMs ने कहा...हालत स्थिर
हाईलाइट
  • दूसरे कार्यकाल की सरकार में शामिल होने से कर दिया था इनकार
  • मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में रहे वित्तमंत्री
  • लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन पहुंचे अस्पताल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है, जिनकी हालत में फिलहाल सुधार है, उनकी हालत की जानकारी अस्पताल प्रबंधन ने बुलेटिन जारी कर दी है। जेटली को सुबह 11 बजे एम्स में चेकअप के लिए भर्ती किया गया। बता दें कि अरुण जेटली मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में वित्त मंत्री रहे हैं। उन्होंने इस सरकार में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

जेटली का हाल जानने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला भी एम्स पहुंचे, शाह के बाद पीएम मोदी भी अस्पताल पहुंचे। इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी एम्स पहुंचे। अरुण जेटली की तबीयत पिछले काफी दिनों से खराब चल रही है। इस वजह से उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सरकार के दूसरे कार्यकाल में शामिल होने से मना कर दिया था।

अरुण जेटली का ट्रीटमेंट एंडोक्रिनोलोजिस्ट नेफ्रोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है। कार्डियोलॉजी के हेड ऑफ डिपार्टमेंट डॉक्टर वीके बहल की निगरानी में अरुण जेटली का इलाज चल रहा है।

सॉफ्ट टिशू कैंसर से पीड़ित हैं जेटली
पिछले साल मई में अरुण जेटली का किडनी प्रत्यारोपण हुआ था, इसके बाद जेटली के बाएं पैर में सॉफ्ट टिशू कैंसर हो गया है, जिसकी सर्जरी के लिए वह जनवरी में अमेरिका भी गए थे।

 

Created On :   9 Aug 2019 3:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story