एसए20 नीलामी में भाग लेने के लिए उत्साहित हूं : टायमल मिल्स

Excited to participate in SA20 auction: Tymal Mills
एसए20 नीलामी में भाग लेने के लिए उत्साहित हूं : टायमल मिल्स
एसए20 प्रतियोगिता एसए20 नीलामी में भाग लेने के लिए उत्साहित हूं : टायमल मिल्स
हाईलाइट
  • एसए20 नीलामी में भाग लेने के लिए उत्साहित हूं : टायमल मिल्स

डिजिटस डेस्क, केप टाउन। इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय और स्टार टी20 गेंदबाज टायमल मिल्स अगले साल जनवरी में होने वाली एसए20 प्रतियोगिता में अपनी छाप छोड़ने की उम्मीद कर रहे हैं और 19 सितंबर को नीलामी का इंतजार कर रहे हैं।19 सितंबर को केप टाउन इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में 14 देशों के 315 से अधिक खिलाड़ी शामिल होंगे, जिसमें छह फ्रेंचाइजी टीमों के पास 17 के अपने दस्ते को पूरा करने के लिए 34 मिलियन रैंड का बजट होगा।बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिल्स ने शनिवार को कहा, एसए20 की पहली नीलामी होना रोमांचक है, मैं इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता और उम्मीद है कि मुझे एक टीम द्वारा चुना जाएगा।मिल्स ने इंग्लैंड के लिए 13 टी20 और कुल 172 टी20 मैच खेले हैं।

उन्होंने कहा, नीलामी के लिए मैं हमेशा तत्पर हूं। मैं दक्षिण अफ्रीका में पहले कभी पेशेवर रूप से नहीं खेला और मैं एसए20 का अनुभव करने के लिए जनवरी में वहां से बाहर निकलने के लिए उत्साहित हूं।दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज रासी वान डेर डुसेन ने कहा, एसए20 दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट का इंतजार कर रहा है।हमारे पास एक गहरी प्रतिभा है और यह प्रतियोगिता खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका देते हुए हमारे दस्ते में गहराई का प्रदर्शन करेगी। यह टूर्नामेंट शानदार होने वाला है।उन्होंने आगे कहा, मैं नीलामी में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं। यह मेरे और अन्य खिलाड़ियों के लिए विशेष समय है। मैं इस आयोजन और संभावित रूप से चुने जाने की संभावना और अनुभवी टी20 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ मैदान साझा करने का अवसर पाने के लिए उत्सुक हूं।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story