दैनिक भास्कर हिंदी: मुंबई से जौनपुर जा रहा परिवार हादसे का शिकार, मां-बेटी की मौत

May 12th, 2020

हाईलाइट

  • मुंबई से जौनपुर जा रहा परिवार हादसे का शिकार, मां-बेटी की मौत

फतेहपुर, 12 मई (आईएएनएस)। ऑटो रिक्शा की सवारी से मुंबई से जौनपुर जा रहा एक परिवार फतेहपुर जिले की खागा कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार सुबह सड़क हादसे का शिकार हो गया। अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से महिला और उसकी मासूम बेटी की मौके पर मौत हो गयी और पति व दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए।

खागा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सत्येंद्र सिंह ने बताया, सड़क हादसा सुबह महिचा मंदिर पुलिस चौकी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। किसी अज्ञात वाहन ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी, जिससे संजू यादव (33) और उसकी छह साल की बेटी नन्दनी की मौके पर मौत हो गयी। जबकि दो छोटे बेटे और उसका पति राजन यादव (36) बुरी तरह से घायल हो गए।

उन्होंने बताया, यह परिवार मूल रूप से जौनपुर जिले के शिवरारा थाना क्षेत्र के निवादा गांव का रहने वाला है और मुंबई में रहकर मजदूरी करता था। कोरोना महामारी के चलते काम बंद हो गया, जिससे ऑटो रिक्शा से अपने घर वापस लौट रहा था। तभी यहां यह हादसा हो गया है।

एसएचओ ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं, जबकि तीनों घायलों को इलाज के लिए जिले की सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।