दैनिक भास्कर हिंदी: दो विवाहित बेटियों को बच्चों संग कमरे में बंद कर पिता ने लगाई आग

May 24th, 2020

हाईलाइट

  • दो विवाहित बेटियों को बच्चों संग कमरे में बंद कर पिता ने लगाई आग

गाजियाबाद, 24 मई (आईएएनएस)। बेटियों के चाल-चलन पर शक करने वाले पिता ने भयानक कदम उठा लिया। आरोपी ने दो विवाहित बेटियों को बच्चों के साथ कमरे में बंद करके, बाहर से आग लगा दी। उसके बाद आरोपी ने खुद ही घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने दोनो विवाहित लड़िकयों को उनकी दोनो मासूम बेटियों के साथ झुलसी हुई हालत में अस्पताल में दाखिल कराया है।

लोनी पुलिस के मुताबिक, घटना चिरोड़ी गांव की है। जिन विवाहित लड़कियों के साथ पिता ने यह बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया गया उनका विवाह अलीगढ़ में हुआ है। दोनो बहनें लंबे समय से मायके में ही रह रही थीं।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिता बेटियों के मायके में रहने और उनके चाल चलन को लेकर परेशान था। झुलसी हुई दो विवाहित बहनों में से एक लड़की के दो छोटी बेटियां भी हादसे का शिकार हुई हैं।

शनिवार को पिता ने षड्यंत्र रचकर दोनो बेटियों और एक बेटी की दोनो छोटी-छोटी बेटियों को कमरे में बहाने से बंद कर दिया। उसके बाद उसने बहार से कमरे में आग फेंक दी। अचानक कमरे में पिता को आग फेंकते देख घर में कोहराम मच गया। कमरे में बंद दोनो शादीशुदा बहने और उनमें से एक दोनो बेटियां चीख-पुकार मचाने लगीं।

आसपास के लोगों ने जाकर कमरे की कुंडी खोलकर चारो को झुलसी हुई हालत में कमरे से बाहर निकाला। चारो को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। दोनो छोटी बच्चियों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस ने हत्या की कोशिश के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर लिया है।