हरियाणा महिला पैनल प्रमुख और महिला पुलिसकर्मी के बीच तीखी नोकझोंक

Fierce tussle between Haryana women panel chief and woman policeman
हरियाणा महिला पैनल प्रमुख और महिला पुलिसकर्मी के बीच तीखी नोकझोंक
चर्चा का विषय हरियाणा महिला पैनल प्रमुख और महिला पुलिसकर्मी के बीच तीखी नोकझोंक
हाईलाइट
  • विभागीय जांच का सामना

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष और एक महिला पुलिस अधिकारी के बीच तीखी बहस चर्चा का विषय बन गई है।

कैथल में एक बैठक में वैवाहिक विवाद समेत कई मुद्दों पर चेयरपर्सन रेणु भाटिया पुलिस अफसर पर चिल्लाती नजर आईं। कथित तौर पर एक स्थानीय पत्रकार द्वारा रिकॉर्ड एक वीडियो में भाटिया कह रही हैं आप उसे थप्पड़ मार सकती थीं? क्या लड़की की तीन बार जांच की गई। बाहर निकलिए! मैं कुछ भी नहीं सुनना चाहती।

पुलिस अधिकारी पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, एसएचओ उसे बाहर ले जाओ। आपको विभागीय जांच का सामना करना पड़ेगा। मौखिक द्वंद्व तब तक जारी रहा जब तक कि पुलिस अधिकारी को उसके सहयोगी द्वारा कमरे से हटा नहीं दिया गया। जवाबी कार्रवाई में, पुलिस अधिकारी ने टिप्पणी की: हम यहां अपमानित होने नहीं आए हैं।

इस पर भाटिया ने जवाब दिया, तो तुम यहां लड़की का अपमान करने आई हो? भाटिया ने बाद में कहा, हमें एक पति और पत्नी से जुड़ा मामला मिला। पति ने आयोग और पुलिस के सदस्यों के साथ कई बार दुर्व्यवहार किया। वह व्यक्ति पत्नी को छोड़ना चाहता था क्योंकि उसके अनुसार, वह शारीरिक रूप से फिट नहीं थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Sep 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story