अभिनेत्री कंगना के खिलाफ राजस्थान में एफआईआर दर्ज, बढ़ सकती हैं मुश्किलें!

FIR registered against actress Kangana in Rajasthan, difficulties may increase!
अभिनेत्री कंगना के खिलाफ राजस्थान में एफआईआर दर्ज, बढ़ सकती हैं मुश्किलें!
भीख में मिली आजादी अभिनेत्री कंगना के खिलाफ राजस्थान में एफआईआर दर्ज, बढ़ सकती हैं मुश्किलें!
हाईलाइट
  • कंगना के आजादी भीख में मिली वाले बयान पर हंगामा
  • कंगना के खिलाफ राजस्थान में केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, जयपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के खिलाफ जोधपुर की कांग्रेस महिला कमेटी की अध्यक्ष मनीषा पंवार ने पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल में दिए गए साक्षात्कार में कहा था कि भारत को 1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी और जो आजादी मिली है, वह 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आई। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कंगना को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक कई राजनैतिक पार्टियों के नेताओं ने कंगना के इस बयान की निंदा की है। 

कांग्रेस महिला ने लगाया आरोप

आपको बता दें कि जोधपुर महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष मनीषा पंवार ने शिकायत में कहा है कि कंगना रनौत ने अपने बयान के माध्यम से स्वतंत्रता सेनानियों और देश के लोगों का अपमान किया, जो देशद्रोह की श्रेणी में आता है। पंवार ने शिकायत में यह भी कहा कि पूरी दुनिया भारत के स्वतंत्रता संग्राम और उसके सेनानियों को उच्चसम्मान से देखती है। सच्चाई यह भी है कि हजारों लोगों ने इस स्वतंत्रता के लिए अपने बलिदान दिया और उनके बलिदान को भीख बताकर उन्होंने शहीदों, उनके वंशजों और प्रत्येक भारतीय नागरिक का अपमान किया है। 

अभिनेत्री और चैनल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

आपको बता दें कि जोधपुर महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष मनीषा पंवार ने अभिनेत्री और चैनल दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पंवार ने कहा कि बयान से पता चलता है कि उन्हें संविधान और देश की आजादी के प्रामाणिक सबूतों का प्रति कोई सम्मान नहीं है। उन्होंने कहा कि उनका बयान एक सार्वजनिक मंच से जानबूझकर उठाया गया कदम था, जिससे भारतीयों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, उन्होंने कहा कि उनका बयान “देशद्रोह की श्रेणी” के अंतर्गत आता है। 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कंगना पर साधा निशाना

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि आज़ादी के 75 वें साल में आज़ादी के रणबाँकुरों का अपमान और गाँधी-नेहरू-पटेल-बोस-भगत सिंह और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों का संघर्ष व बलिदान वो नहीं समझ सकते जो “अंग्रेज के पिट्ठू” थे। इसीलिए Z सुरक्षा और पद्मश्री प्राप्त अनुयायीयों को आज़ादी संग्राम को बदनाम करने की सुपारी दी है। कांग्रेस ने इशारों-इशारों में मोदी सरकार को भी घेरा है। 

 

 

 

Created On :   12 Nov 2021 5:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story