दैनिक भास्कर हिंदी: चलती ट्रेन में नाबालिग के साथ छेड़छाड़, बीजेपी नेता गिरफ्तार

April 23rd, 2018

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। शनिवार को चलती ट्रेन में 10 साल की बच्ची से कथित तौर पर छेड़खानी के आरोप में चेन्नई के एक वकील को गिरफ्तार किया गया है। बच्ची अपने परिवार के साथ त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस से केरल के तिरुवंतपुररम से चेन्नई जा रही थी। यात्रा के दौरान ही बच्ची ट्रेन के बीच वाली बर्थ पर सो रही थी तभी वकील ने उसके साथ अश्लील हरकत की। 

पूर्व BJP उम्मीदवार है आरोपी अनंत  

कथित तौर पर बच्ची से छेड़खानी करने वाले आरोपी वकील की पहचान केपी प्रेम अनंत के रूप में हुई है। प्रेम अनंत 2006 में चेन्नई की आरके नगर सीट से BJP के टिकट पर चुनाव लड़ चुका है। आरके नगर काफी हाईप्रोफाइल सीट रही है। इसी सीट से तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता प्रतिनिधित्व करती थीं। हालांकि अभी प्रेम अनंत के पास BJP में कोई पद नहीं है।

बच्ची के चिल्लाने पर पकड़ाया आरोपी  

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात वकील ने कथित तौर पर सलेम और इरोड स्टेशनों के बीच छेड़खानी की थी। वो अश्लील तरीके से बच्ची को छू रहा था। जब बच्ची ने चिल्लाया तब उसके परिवार वालों ने आरोपी वकील को पकड़ लिया और रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित परिवार ने वकील प्रेम अनंत पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि घटना के बाद प्रेम अनंत ने BJP और RSS नेताओं से संपर्क होने की धमकी देकर उन पर शिकायत न करने का दबाव बनाने की कोशिश की। फिलहाल पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 

पारित हो चुका है मौत की सजा का अध्यादेश

गौरतलब है कि ये घटना ऐसे वक्त पर हुई है जब देश में 12 साल या उससे कम उम्र की बच्चियों से दुष्कर्म करने वालों के लिए फांसी की सजा लागू हो गई है।