पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा मुझे एक बार फिर किया नजरबंद

Former Chief Minister and PDP President Mehbooba Mufti said I was once again under house arrest
पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा मुझे एक बार फिर किया नजरबंद
जम्मू-कश्मीर पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा मुझे एक बार फिर किया नजरबंद
हाईलाइट
  • भाजपा सरकार में अमानवीयता काफी नीचे गिर गई

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा कि उन्हें फिर से नजरबंद कर दिया गया है। मुफ्ती ने कहा कि पार्टी नेता सुहैल बुखारी और नजमु साकिब को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा निदोर्षों को मानव ढाल के रूप में इस्तेमाल करना और परिवारों द्वारा उन्हें दफनाने से इनकार करना दर्शाता है कि भारत सरकार अमानवीयता काफी नीचे गिर गई है।  फिर से नजरबंद और पीडीपी एट द रेट साकिब और एट द रेट सुहैल बुखारी को भी गिरफ्तार किया गया है। सरकार की कहानी शुरू से ही जवाबदेही से बचने के लिए झूठ पर आधारित थी। वे अपने कार्यों के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहते हैं और इसलिए वे इस तरह के अन्याय और अत्याचारों के खिलाफ बोलने वाली आवाजों को दबा रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर सरकार ने गुरुवार को हैदरपोरा मुठभेड़ में मजिस्ट्रियल जांच का आदेश दिया जिसमें पुलिस ने कहा कि एक पाकिस्तानी आतंकवादी और उसके साथी सहित चार लोग मारे गए। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने एक ट्वीट में कहा कि रिपोर्ट जमा होने के बाद समयबद्ध तरीके से उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी। मुठभेड़ के दौरान मारे गए अल्ताफ अहमद और मुदस्सिर गुल के परिवारों का कहना है कि उनका आतंकवाद में कोई संलिप्तता नहीं थी और उन्होंने मांग की कि दोनों के शव उन्हें लौटाए जाएं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   18 Nov 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story