आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी हुए कोरोना संक्रमित, ऑक्सीजन स्पोर्ट पर

Former IPL chairman Lalit Modi infected with Corona, on oxygen sport
आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी हुए कोरोना संक्रमित, ऑक्सीजन स्पोर्ट पर
नई दिल्ली आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी हुए कोरोना संक्रमित, ऑक्सीजन स्पोर्ट पर
हाईलाइट
  • एक अन्य पोस्ट में
  • उन्होंने दो डॉक्टरों के बारे में भी उल्लेख किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने शुक्रवार को खुलासा किया कि वह दो सप्ताह में दो बार कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद ऑक्सीजन स्पोर्ट पर हैं। 59 वर्षीय ललित ने अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसमें कहा गया कि तीन सप्ताह के कारावास के बाद उन्हें मेक्सिको से लंदन ले जाया गया।

ललित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अस्पताल के बिस्तर से अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा, इन्फ्लुएंजा और निमोनिया के बाद 2 सप्ताह में दो बाद कोविड के साथ 3 सप्ताह के कारावास के बाद उन्हें इलाज के लिए लाया गया है। अंत में दो डॉक्टरों और सुपरस्टार सुपर कुशल बेटे के साथ एयर एम्बुलेंस के माध्यम से उतराया गया, जिसने मेरे लिए बहुत कुछ किया।

उन्होंने आगे कहा, दुर्भाग्य से अभी भी 24 गुणा 7 से ऑक्सीजन पर है। मेरे लिए प्रार्थना करने वालों के लिए सभी को धन्यवाद। मैं सभी का बहुत आभारी हूं। एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने दो डॉक्टरों के बारे में भी उल्लेख किया जिन्होंने उनकी देखभाल की।

 

आरजे/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jan 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story