तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को रौंदा, चार की मौत

Four died in road accident in chhindwada madhya pradesh
तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को रौंदा, चार की मौत
तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को रौंदा, चार की मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। लिंगा बायपास पर तेज रफ्तार ट्रक दो बाइक सवारों को रौंदते हुए खेत में जा घुसा। इस हृदयविदारक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि पुलिस और क्षेत्रीय लोगों ने दो घंटे का रेस्क्यू कर ट्रक के मलबे में दबे चालक व कंडेक्टर समेत चार लोगों को बाहर निकाला। उमरानाला चौकी प्रभारी भूपेन्द्र दीवान ने बताया कि औरंगाबाद से कमानी पट्टे भरकर जबलपुर जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 08 एचए 0212 की चपेट में दो बाइक सवार आ गए। हादसे में एक बाइक पर सवार बिछुआ के ग्राम कढैय़ा निवासी कमलेश पिता काशीराम चिल्लाटे (22) उसकी भाभी रंजीता पति मुकेश चिल्लाटे (26), 4 वर्षीय भतीजा सतीश और 2 वर्षीय सुजीत और दूसरी बाइक में सवार लिंगा निवासी शशि पति मनोज भोजने (35), गौतम पिता मनोज भोजने (14), 5 वर्षीय सौम्या, 35 वर्षीय प्रमोद पिता आनंदराव ट्रक के नीचे दब गए। जिन्हें दो घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक के नीचे से निकाला गया। एएसपी नीरज सोनी ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन देखा।

बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा
दो घंटे के रेस्क्यू के बाद ट्रक के मलबे से बाहर निकले ट्रक चालक साजिद पिता जमील खान और कंडेक्टर जितेन्द्र पिता किसनलाल ने बताया कि लिंगा बायपास पर गाड़ी के सामने अचानक सड़क पर एक बाइक सवार आ गया। उसे बचाने के लिए उसने ट्रक खेत की तरफ मोड़ा ही था कि सामने मौजूद दोनों मोटर साइकिल सवार उसकी चपेट में आ गए।

भाभी को मायके छोडऩे जा रहा था कमलेश
सड़क हादसे में कमलेश और उसके भतीजे सतीश की मौत हो गई। कमलेश चिल्लाटे बाइक से अपनी भाभी रंजीता एवं दोनों भतीजों को काराबोह स्थित मायके छोडऩे जा रहा था। इसी दौरान वह सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में रंजीता और उसके छोटे बेटे सुजीत को गंभीर चोटें आई हैं। जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

सड़क हादसे में 22 वर्षीय कमलेश चिल्लाटे उसके भतीजे 4 वर्षीय सतीश चिल्लाटे के अलावा 5 वर्षीय सौम्या और 35 वर्षीय प्रमोद आनंदराव की मौत हो गई। वहीं रंजीता उसके 2 वर्षीय बेटा सुजीत और ट्रक चालक साजिद, कंडेक्टर जितेन्द्र जिला अस्पताल में भर्ती है। हालत गंभीर होने पर लिंगा निवासी शशि भोजने और गौतम भोजने को नागपुर रेफर किया गया है।

मृतकों के परिजनों को मिलेगी राहत राशि
सड़क हादसे में चार लोगों की मौत की सूचना मिलने के बाद घायलों को देखने जिला अस्पताल पहुंचे छिंदवाड़ा एसडीएम राजेश शाही ने बताया कि मृतकों और घायलों के परिजनों को शासन की ओर से राहत राशि दी जाएगी। वहीं घायलों के इलाज के लिए आरएमओ डॉ.सुशील दुबे से कहा गया है। 

 

Created On :   17 Dec 2017 4:47 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story