comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

गौतमबुद्धनगर: आगामी त्योहारों के मद्देनजर बढ़ाई गई सुरक्षा, बम निरोधक दस्ता भी मौजूद

November 12th, 2020 19:01 IST
 गौतमबुद्धनगर: आगामी त्योहारों के मद्देनजर बढ़ाई गई सुरक्षा, बम निरोधक दस्ता भी मौजूद

हाईलाइट

  • गौतमबुद्धनगर: आगामी त्योहारों के मद्देनजर बढ़ाई गई सुरक्षा, बम निरोधक दस्ता भी मौजूद

गौतमबुद्धनगर, 12 नवंबर (आईएएनएस)। आगामी दीपावली एवं त्योहारों को देखते हुए गौतमबुद्धनगर जिले में पुलिस प्रशासन द्वारा सख्ती बढ़ा दी गई है। जिले के विभिन्न भीड़ भाड़ वाले इलाकों में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है, ताकि किसी तरह की कोई घटना न हो सके। जिले में कानून एवं शांति व्यवस्था मानकों के अनुरूप कायम रहे एवं सभी त्योहार आम नागरिक परंपरागत एवं उल्लास के साथ मना सकें, इस उद्देश्य से पुलिस ग्राउंड जीरो पर कार्यवाही सुनिश्चित कर रही है।

हालांकि त्योहारों के मद्देनजर बॉर्डर पर भी तैनाती की गई है। एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने आईएएनएस को बताया, हमारे पुलिसकर्मी शहर में विभिन्न जगहों पर तैनात किए गए हैं। हमारी प्राथमिकता भीड़ भाड़ वाले इलाके हैं, जहां त्योहारों की वजह से लोगों की आवाजाही बढ़ गई है। पुलिसकर्मी हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं।

जिले में अलग अलग जगह शांति व्यवस्था कायम की जा रही हैं। इसके लिए ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 के पुलिस अधिकारियों और पुलिस टीम एवं बम डिस्पोजल टीम ने ओमेक्स मॉल एवं जगत फार्म के मार्केट में सघन चेकिंग अभियान चलाया।

भ्रमण के दौरान पुलिस अधिकारियों के द्वारा नागरिकों को कोरोना के संक्रमण के संबंध में भी भीड़भाड़ वाले स्थानों पर मास्क लगाने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करने के संबंध में जागरूक भी किया जा रहा है।

दरअसल बीते एक हफ्ते से पुलिस जिले के अलग अलग जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखे हुए है, लेकिन त्योहरों के नजदीक आने के साथ ही बाजारों में भीड़ बढ़ने लगी है। जिसकी वजह से पुलिस का सख्त पहरा बना हुआ है।

एमएसके/एएनएम

कमेंट करें
SG8qs