comScore

गौतमबुद्धनगर : तीन जिलों की पुलिस ने चलाया ऑपरेशन प्रहार, हिरासत में 27 संदिग्ध

September 26th, 2020 22:01 IST
 गौतमबुद्धनगर : तीन जिलों की पुलिस ने चलाया ऑपरेशन प्रहार, हिरासत में 27 संदिग्ध

हाईलाइट

  • गौतमबुद्धनगर : तीन जिलों की पुलिस ने चलाया ऑपरेशन प्रहार, हिरासत में 27 संदिग्ध

गौतमबुद्धनगर, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देशन में ऑपरेशन प्रहार के तहत कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस, खोड़ा पुलिस गाजियाबाद व दिल्ली पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन से खोड़ा, दिल्ली, एनसीआर क्षेत्र के साथ और जगह में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले करीब 50 संदिग्धों के घर में छापा मारा गया। जिसमें 27 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया।

ऑपरेशन के अंतर्गत कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर से एसीपी-1 अंकिता शर्मा, एसीपी-2 नोएडा रजनीश कुमार, थाना प्रभारी सेक्टर 49, थाना प्रभारी सेक्टर 24 व थाना प्रभारी एक्सप्रेसवे के अतिरिक्त पुलिस के 55 जवान, गाजियाबाद पुलिस के 20 व दिल्ली पुलिस के 30 जवान शामिल रहे।

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया, जिले के पुलिस आयुक्त के निर्देश पर गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस के सहयोग से एक अभियान चलाया गया, जिसे ऑपरेशन प्रहार नाम दिया गया। तीनो जिलों की पुलिस ने अपराधियों की सूची तैयार की, जिसके बाद करीब 120 पुलिसकर्मियों द्वारा अपराधियों के यहां दबिश दी गई।

ऑपरेशन 2 घंटे तक चला, जिसमें 27 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, साथ ही पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर के निर्देशन में सभी संदिग्ध लोगों का डोजियर तैयार किया जा रहा है एवं इस प्रकार के गंभीर प्रवृति के अपराधियों के विरुद्ध आपरेशन प्रहार भविष्य में भी जारी रहेगा।

एमएसके/एएनएम

कमेंट करें
4SPag