गोवा का ड्रग तस्कर हैदराबाद में गिरफ्तार

Goa drug smuggler arrested in Hyderabad
गोवा का ड्रग तस्कर हैदराबाद में गिरफ्तार
गोवा गोवा का ड्रग तस्कर हैदराबाद में गिरफ्तार
हाईलाइट
  • गोवा का ड्रग तस्कर हैदराबाद में गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद नारकोटिक एनफोर्समेंट विंग (एच-न्यू) ने उस्मानिया यूनिवर्सिटी पुलिस के साथ मिलकर एक अंतरराज्यीय ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। पेडलर को उस्मानिया विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत काकतीय नगर, हबीसीगुडा में एक्स्टसी पिल्स, एलएसडी ब्लॉट्स और एमडीएमए जैसी मादक पदार्थ पाये गये।गोवा निवासी प्रीतेश नारायण बोरकर उर्फ बाबू उर्फ खली के पास से बीस एक्स्टसी गोलियां, पांच एलएसडी ब्लाट, चार ग्राम एमडीएमए, एक मोबाइल फोन और चार हजार रुपये नकद बरामद किए गए।

पुलिस के अनुसार, विश्वसनीय जानकारी के आधार पर, उन्होंने प्रीतेश को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह मंगलवार को हबीसीगुडा में ड्रग उपभोक्ताओं को ड्रग्स बेचने की कोशिश कर रहा था। गिरफ्तारी की घोषणा बुधवार को की गई।

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपियों ने गोवा के ही मंजूर अहमद से भी संपर्क किया और दोनों ने मिलकर ठुकाराम सलगोवकर उर्फ नाना, विकास नाइक उर्फ विक्की, रमेश चौहान, स्टीव, एडविन नूनिस और संजा गोवेकर से भारी मात्रा में ड्रग्स कम कीमत पर खरीदते थे और वही उपभोक्ताओं को अधिक कीमत पर बेचे जाते थे। आरोपी पिछले आठ साल से गोवा के अंजुना बीच और तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में ड्रग्स बेचता था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story