दैनिक भास्कर हिंदी: J&K: CRPF की गाड़ी पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, देखिए लाइव वीडियो

June 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अब वो ग्रेनेड फेंककर जवानों की गाड़ियों को भी निशाना बना रहे हैं। हाल ही में सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला करने का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें लाइव देखा जा सकता है, किस तरह से आतंकी जवानों पर हमला कर रहे हैं।  

 

 

2 जून को आतंकियों ने किया था हमला

दरअसल जम्‍मू कश्‍मीर की राजधानी श्रीनगर में सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग गाड़ी को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया। आतंकियों ने श्रीनगर के बादशाह ब्रिज से गुजर सीआरपीएफ की गाड़ी को निशाना बनाकर उस पर ग्रेनेड फेंक दिया। हालांकि गाड़ी तेजी से आगे निकल गई और ग्रेनेड कहीं और जाकर गिर गया। जिससे सीआरपीएफ के जवान बाल-बाल बच गए, लेकिन आतंकियों की ये पूरी हरकत वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी के मुताबिक ये हमला 2 जून को किया गया था। अब इसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


 

 

आतंकियों को ढेर करने वाले सुरक्षा बलों पर पत्थर बाजी 

वहीं पुलवामा में सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी करने का वीडियो भी सामने आया है। दरअसल 27 मई को जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया था। इनमें से एक आतंकी पुलवामा का था। जब सुरक्षा बलों की गाड़ी पुलवामा से गुजरी तो लोगों ने उनपर जमकर पत्थरबाजी की।  

 

 

सरकार के आदेश का आतंकियों पर कोई असर नहीं

हालांकि केन्द्र सरकार ने रमजान के पवित्र महीने में कश्मीर घाटी पर किसी भी तरह की हिंसक घटनाएं ना करने के आदेश जारी किए थे, मगर इसका कोई असर आतंकवादियों और पत्थरबाजों पर दिखाई नहीं दे रहा है। देखा जाए तो पिछले कुछ दिनों से जवानों पर हमले की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है।