गुजरात : हिरासत में एसडीपीआई के 15 कार्यकर्ता, एनआईए और एटीएस कर रही पूछताछ

Gujarat: 15 SDPI workers in custody, being interrogated by NIA and ATS
गुजरात : हिरासत में एसडीपीआई के 15 कार्यकर्ता, एनआईए और एटीएस कर रही पूछताछ
पीएफआई की राजनीतिक शाखा गुजरात : हिरासत में एसडीपीआई के 15 कार्यकर्ता, एनआईए और एटीएस कर रही पूछताछ
हाईलाइट
  • पूछताछ जारी

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुजरात एटीएस के साथ मिलकर मंगलवार को सोशल डेमोकेट्रिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के खिलाफ कार्रवाई की। 15 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया, जिनसे पूछताछ की जा रही है। एसडीपीआई पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा है।

एटीएस के सूत्रों ने कहा कि राज्य की टीम एसडीपीआई सदस्यों से पूछताछ में एनआईए की टीम की मदद कर रही है। एजेंसी पार्टी में उनकी भूमिका के बारे में जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है। साथ ही यह जानने में जुटी है कि क्या उनका पीएफआई के साथ कोई संबंध है, वे कैसे धन जुटा रहे हैं और डोनर्स कौन हैं। जिन सदस्यों से पूछताछ की जा रही है वे अहमदाबाद, बनासकांठा, सूरत और नवसारी के हैं। एनआईए इस पर आधिकारिक बयान जारी करेगी।

जब आईएएनएस ने एसडीपीआई के केंद्रीय कार्यालय से संपर्क किया, तो एक पदाधिकारी ने कहा कि चूंकि पार्टी ने हाल ही में गुजरात में प्रवेश किया है, इसलिए कोई आधिकारिक नियुक्ति नहीं की गई है। 15 लोगों से पूछताछ के बारे में किसी भी सदस्य को कोई जानकारी नहीं है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Sep 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story