दैनिक भास्कर हिंदी: हरियाणा : डॉक्टर परिवार का हत्यारा महाराष्ट्र में गिरफ्तार, विमान से फरीदाबाद लाया जा रहा

November 13th, 2019

हाईलाइट

  • हरियाणा : डॉक्टर परिवार का हत्यारा महाराष्ट्र में गिरफ्तार, विमान से फरीदाबाद लाया जा रहा

फरीदाबाद, 13 नवंबर (आईएएनएस)। एक ही कोठी में चंद घंटों में डॉक्टर सहित परिवार के चार लोगों की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने बुधवार महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया। हरियाणा पुलिस आरोपी की अदालत से ट्रांजिट रिमांड लेकर फरीदाबाद के लिए रवाना हो चुकी है।

फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह ने बुधवार को आईएएनएस को बताया, आरोपी मुकेश को फरीदाबाद क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर की टीम ने बुधवार सुबह करीब आठ बजे शिरडी (महाराष्ट्र) से गिरफ्तार किया है। फरीदाबाद पुलिस ने आरोपी को दोपहर के वक्त स्थानीय कोर्ट में पेश किया। अदालत से ट्रांजिट रिमांड मिलने पर हत्यारोपी मुकेश को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम फरीदाबाद के लिए रवाना हो चुकी है।

फरीदाबाद पुलिस सूत्रों ने आईएएनएस को बताया, सुरक्षित और कम समय में लाने के लिए सड़क मार्ग से आने का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। लिहाजा आरोपी को विमान से दिल्ली और फिर वहां से सड़क मार्ग से फरीदाबाद लाया जाएगा। रात करीब 10 बजे तक आरोपी के फरीदाबाद पहुंचने की संभावना है।

उल्लेखनीय है कि पिछले शुक्रवार आठ नवंबर की रात फरीदाबाद सेक्टर 7-ए में एक ही वक्त में डॉक्टर, उनकी पत्नी, बेटी और दामाद की घर के अंदर हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप लगा था डॉक्टर दंपत्ति के पुत्र के दोस्त मुकेश पर। मुकेश के भाई ने फरीदाबाद पुलिस को जब मुकेश द्वारा घर में छोड़ी गई चिट्ठी सौंपी तो संदेह और पुख्ता हो गया। चिट्ठी में मुकेश ने लिखा था कि उसी ने चारों की हत्या की है, और चौहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अब वह खुद भी आत्महत्या करने जा रहा है।

इतना ही नहीं चौहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद भी आरोपी रात भर पीड़ित परिवार के साथ ही घूमता रहा। जैसे ही पुलिस ने उस पर शक की नजर डाली, आरोपी फरार हो गया।