हरियाणा के राज्यपाल बोले, स्वयं पर कर्फ्यू लागू करें

Haryana Governor said, apply curfew on yourself
हरियाणा के राज्यपाल बोले, स्वयं पर कर्फ्यू लागू करें
हरियाणा के राज्यपाल बोले, स्वयं पर कर्फ्यू लागू करें
हाईलाइट
  • हरियाणा के राज्यपाल बोले
  • स्वयं पर कर्फ्यू लागू करें

नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने प्रदेश वासियों से अपील की है कि वे कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा की गई अपील का दृढ़ता से अनुपालन करें। उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए बचाव ही हथियार है और जो भी सलाह प्रधानमंत्री द्वारा दी गई है, उन सभी पहलुओं को सामान्य दिनचर्या में लागू करें।

आर्य ने कहा, सभी लोग प्रधानमंत्री द्वारा की गई अपील के अनुसार 22 मार्च रविवार को स्वयं पर कर्फ्यू लागू करें। सभी प्रदेशवासी 22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक अपने घरों में रहकर दृढ़ संकल्प और संयम का परिचय दें, जिससे जनता कर्फ्यू पूरी तरह कामयाब होगा। इसके लिए प्रशासनिक अमले को भी जनता का सहयोग करना होगा।

उन्होंने कहा, सभी प्रदेशवासियों को आने वाले कुछ दिनों में पूरा संयम बरतना होगा। जैसा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हम स्वस्थ तो जग स्वस्थ का नारा दिया है। इस नारे को साकार करने के लिए बचाव ही सबसे बड़ा उपाय है।

उन्होंने जनता का मनोबल बनाए रखने और कोरोना से बचाव के लिए देशवासियों से की गई प्रधानमंत्री की अपील की सराहना करते हुए कहा, सभी लोग इस समय प्रधानमंत्री का डट कर साथ दें। सभी प्रदेशवासी सोशल डिस्टेंसिग बनाएं, इससे कम्यूनिटी वायरल का खतरा कम होगा।

राज्यपाल ने आमजन से यह भी अपील की है कि वे जरूरत से ज्यादा खाने-पीने की वस्तुओं की खरीदारी न करें।

Created On :   20 March 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story