ट्विटर पर हैशटैगपीएममोदीऑनडिस्कवरी छाया

HashtagPMModiOdiscovery shadow on Twitter
ट्विटर पर हैशटैगपीएममोदीऑनडिस्कवरी छाया
ट्विटर पर हैशटैगपीएममोदीऑनडिस्कवरी छाया
हाईलाइट
  • इसकी शुरुआत एडवेंचरर व टीवी प्रस्तोता माइकल ग्रिल्स द्वारा 29 जुलाई को किए गए ट्वीट के साथ हुई
  • जो बेयर ग्रिल्स के रूप में ज्यादा लोकप्रिय हैं
  • डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय शो मैन वर्सेज वाइल्ड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिखने की खबर बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया पर छाई हुई है
नई दिल्ली, 31 जुलाई (आईएएनएस)। डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय शो मैन वर्सेज वाइल्ड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिखने की खबर बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

इसकी शुरुआत एडवेंचरर व टीवी प्रस्तोता माइकल ग्रिल्स द्वारा 29 जुलाई को किए गए ट्वीट के साथ हुई, जो बेयर ग्रिल्स के रूप में ज्यादा लोकप्रिय हैं। उन्होंने यह जानकारी साझा किया कि एक विशेष एपिसोड में प्रधानमंत्री मोदी नजर आएंगे, जिसे जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में फिल्माया गया है।

एपिसोड वन्यजीव संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन संबंधी मुद्दों पर प्रकाश डालेगा।

ट्विटर पर हैशटैगपीएममोदीऑनडिस्कवरी ने महज दो दिनों में जबरदस्त धूम मचा दी है। ट्विटर पर 1.2 अरब से ज्यादा इम्प्रेशन्स के साथ हैशटैगपीएममोदीऑनडिस्कवरी के बारे में कहा जा रहा है कि ट्विटर पर किसी टेलीविजन शो के प्रचार के लिए यह सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए गए हैशटैग में से एक है।

पहला ट्वीट किए जाने के 12 घंटे से भी कम समय में ही हैशटैग 2,06,200 से अधिक यूजर्स और 2,04, 200 से ज्यादा मेन्शंस के साथ यह हैशटैग 72.8 करोड़ लोगों तक पहुंच गया।

हैशटैगपीएममोदीऑन डिस्कवरी घोषणा वाले दिन भारत में टॉप ट्रेंड बना रहा। यह वैश्विक स्तर पर भी एलीट टॉप थ्री ट्रेंड्स में प्रवेश कर छाया रहा।

मोदी 12 अगस्त को मैन वर्सेज वाइल्ड के एपिसोड में नजर आएंगे।

--आईएएनएस

Created On :   31 July 2019 2:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story