दिल्ली में हवलदार का शव रेल पटरी पर मिला, इंस्पेक्टर की अचानक मौत

Havildars dead body found on rail track in Delhi, Inspector died suddenly
दिल्ली में हवलदार का शव रेल पटरी पर मिला, इंस्पेक्टर की अचानक मौत
दिल्ली में हवलदार का शव रेल पटरी पर मिला, इंस्पेक्टर की अचानक मौत
हाईलाइट
  • दिल्ली में हवलदार का शव रेल पटरी पर मिला
  • इंस्पेक्टर की अचानक मौत

नई दिल्ली, 2 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने बीते 24 घंटे में अलग-अलग घटनाओं में अपने दो जांबाज खो दिए। एक हवलदार का शव रेलवे लाइन पर मिला, जबकि एक इंस्पेक्टर की मौत की सूचना अस्पताल वालों ने पुलिस को दी। इंस्पेक्टर की मौत में फिलहाल कोई संदिग्ध बात सामने नहीं आई है लेकिन हवलदार की मौत को संदिग्ध मानकर पुलिस जांच कर रही है।

हवलदार का नाम योगेंद्र माथुर और इंस्पेक्टर का नाम योगेश कुमार बताया गया है। योगेश कुमार को अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया।

दिल्ली रेलवे पुलिस के उपायुक्त हरेंद्र सिंह के मुताबिक, रेलवे पुलिस को रविवार सुबह मुंडका इलाके में रेलवे ट्रैक पर एक पुलिसकर्मी का शव होने की सूचना मिली। शव की पहचान हवलदार योगेंद्र माथुर के रूप में हुई। योगेंद्र की जेब से कार की चाबी बरामद हुई।

डीसीपी के मुताबिक, योगेंद्र (29) की पहचान उनकी जेब से बरामद कागजात के आधार पर हो सकी। योगेंद्र कराला के रहने वाले थे। वह इन दिनों दिल्ली पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल रूम में तैनात थे। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। छानबीन में पता चला है कि लंबे चिकित्सकीय अवकाश से लौटे योगेंद्र माथुर ने दो दिन पहले ही ड्यूटी ज्वाइन की थी। योगेंद्र माथुर रात की ड्यूटी कर रविवार सुबह वापस जा रहे थे। उनके परिवार में पत्नी और दो साल का एक पुत्र है।

दूसरे मामले में दिल्ली पुलिस ने अपने एक बहादुर इंस्पेक्टर को खो दिया। घटनाक्रम के मुताबिक, शनिवार रात 8.11 बजे वेंकटेश्वर अस्पताल से पुलिस को एक इंस्पेक्टर को गंभीर हालत में लाए जाने की सूचना मिली। इसके बाद थाना द्वारका नार्थ पुलिस अस्पताल पहुंच गई जहां उसे पता चला कि इंस्पेक्टर योगेश कुमार जब अस्पताल पहुंचे, तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी।

द्वारका नार्थ थाना पुलिस के मुताबिक, इंस्पेक्टर योगेश कुमार इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर तैनात थे। सेक्टर-19 द्वारका में रहते थे। इन दिनों वे खान मार्केट स्थित एसआईटी में डेपुटेशन पर तैनात थे। इंस्पेक्टर योगेश कुमार की मौत प्रथमदृष्टया आकस्मिक लग रही है। प्राथमिक जांच में कुछ संदिग्ध नहीं पाया गया है।

Created On :   2 Feb 2020 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story