अयोध्या में बम हमले की धमकी से हाई अलर्ट, सभी मंदिरों पर बढ़ाई गई सुरक्षा

High alert due to threat of bomb attack in Ayodhya, increased security at all temples
अयोध्या में बम हमले की धमकी से हाई अलर्ट, सभी मंदिरों पर बढ़ाई गई सुरक्षा
राम जन्मभूमि पर आतंकी साया! अयोध्या में बम हमले की धमकी से हाई अलर्ट, सभी मंदिरों पर बढ़ाई गई सुरक्षा
हाईलाइट
  • अयोध्या को उड़ान की धमकी से मचा हड़कंप
  • सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह से हुई अलर्ट

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। अयोध्या में बम से उड़ाने की धमकी सोशल मीडिया पर मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां और प्रशासनिक अधिकारियों  ने अयोध्या में सघन जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि अयोध्या के सभी प्रवेश द्वार होटल, धर्मशालाओं और प्रमुख मंदिरों की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। 

धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां हुई अलर्ट

आपको बता दें कि बम हमले की धमकी मिलने के बाद से पुलिस के अतिरिक्त सीआरपीएफ के जवान और एटीएस दस्ता पूरी तरह सक्रिय हो गया है। सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, राम नगरी में आतंकी हमले का इनपुट मिलने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है।

सीओ, अयोध्या का बयान

एनबीटी ऑनलाइन के सवालों पर सीओ अयोध्या आरके चतुर्वेदी ने कहा कि, सोशल मीडिया और व्हॉट्सएप पर चल रही आतंकी हमले की धमकी की सूचना पर शहर के सभी प्रवेश मार्गों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। संवेदनशील मंदिरों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पूरे शहर में सीआरपीएफ और एटीएस दस्ते को सक्रिय रखा गया है। सीआरपीएफ के जवान राम नगरी के सभी प्रमुख स्थलों पर तैनात कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि ऐसी किसी धमकी की प्रशासन के पास कोई पुष्ट सूचना नहीं है, फिर भी सतर्कता बढ़ा दी गई है। वहीं, सुरक्षा एजेंसियों ने अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी बड़ी सूचना मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

Created On :   2 Dec 2021 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story