comScore

केरल बाढ़ : हिन्दू महासभा की वेबसाइट हैक, बीफ की रेसिपी की अपलोड

August 25th, 2018 10:46 IST
केरल बाढ़ : हिन्दू महासभा की वेबसाइट हैक, बीफ की रेसिपी की अपलोड

हाईलाइट

  • केरल के एक हैकर ग्रुप ने अखिल भारतीय हिन्दू महासभा की वेबसाइट को हैक कर लिया है।
  • वेबसाइट को हैक करने के बाद उस पर बीफ की एक फेमस रैसपी 'नंदन बीफ करी' को बनाने की विधि डाली है।
  • स्वामी चक्रपाणी की बाढ़ पीड़ितो को लेकर की गई टिप्पणी के बाद हैकरों ने जवाब के तौर पर वेबसाइट को हैक किया है।

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के एक हैकर ग्रुप ने अखिल भारतीय हिन्दू महासभा की वेबसाइट (http://www.abhm.org.in/) को हैक कर लिया है। इतना ही नहीं वेबसाइट को हैक करने के बाद उस पर बीफ की एक फेमस रेसिपी 'नंदन बीफ करी' को बनाने की विधि अपलोड की गई है। हिन्दू महासभा प्रमुख स्वामी चक्रपाणी की बाढ़ पीड़ितो को लेकर की गई टिप्पणी के बाद हैकरों ने जवाब के तौर पर वेबसाइट को हैक किया है।

हिंदू महासभा की वेबसाइट ओपन करने पर HACKED BY GH057_R007, Team Kerala Cyber Warriors लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। इसके बाद बीफ बनाने की पूरी विधि को विस्तार से बताया गया है। वेबसाइट पर हैकर की एक सांकेतिक तस्वीर भी लगी है जिसमे वह  मिडिल फिंगर दिखा रहा है। इसमें स्वामी चक्रपाणी को साइको बताते हुए लिखा है कि लोगों को उनके स्वभाव के कारण याद रखा जाता है न कि उनकी खाने की आदतों से।

दरअसल, चक्रपाणी ने कहा था कि केवल वे लोग जो बीफ का उपभोग नहीं करते हैं उन्हें केरल बाढ़ में मदद की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि बाढ़ में कई निर्दोष लोग मारे गए क्योंकि कुछ लोग गायों को मारते हैं। उन्होंने कहा कि केरल में बाढ़ राज्य में गाय की हत्या के कारण हुई थी। प्रकृति ने उन लोगों को दंडित किया जो इस धरती पर पाप करते हैं।

बता दें कि केरल में आई भीषण बाढ़ में 350 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं हजारों लोग बेघर हो गए हैं। केरल के सीएम पीनराई विजयन ने कहा था कि प्राथमिक आंकलन के अनुसार, राज्य को अब तक करीब 20 हजार करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। केंद्र सरकार के अलावा सामाजिक संगठन भी केरल की मदद के लिए सामने आए हैं। विदेशों से भी केरल की मदद के लिए पेशकश की जा रही है।  

कमेंट करें
uMBN1