राजस्थान : गलत नीतियों के आगे झुकना ही हिंदुत्ववादी, राहुल गांधी का मोदी पर निशाना

December 29th, 2021

हाईलाइट

  • हिंदू हमेशा सच बोलता है वहीं हिंदूत्ववादी झूठ

डिजिटल डेस्क, जयपुर।  राजस्थान के जयपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने  वीसी के माध्यम से सभा को संबोधित करते हुए कहा जो लोग मोदी जी की गलत नीतियों के आगे झुकते हैं, वह हिंदुत्ववादी लोग हैं। उन्होंने कहा जो चुनौतियों का सामना करते हैं वो हिंदू हैं। जो डर के समस्याओं से भागते हैं वो हिंदुत्व का पालन करते हैं। कांग्रेस के समय काल में जब चीन, भारत के किसी क्षेत्र पर कब्जा कर लेता था तो उस समय पीएम इस्तीफ दे देते थे। लेकिन आरएसएस के लोग, मोदी शासन चीन द्वारा भारत कि सीमाओं के उल्लघंन को छुपाने में लग जाते हैं।

अंग्रेजों के सामने झुकते थे हिंदूत्ववादी 
कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर तीन दिनों के बाद समाप्त करते हुए राहुल ने आगे कहा कि जो हिंदुत्व की विचारधारा में विश्वास रखते हैं वे किसी के सामने झुकते हैं। वे पहले अंग्रेजों के और पैसो के सामने भी झुकते थे। क्योंकि उनके दिलों में कोई सच्चाई नहीं है।

आरएसएस पर लगाया नफरत फैलाने का आरोप
कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जयपुर में आरएसएस और बीजेपी के प्रचार का मुकाबला करने के लिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया था। इसमें उन्होंने कहा कि आरएसएस समूह लोगों में नफरत फैला रहा है जिसका हमें प्यार से मुकाबला करना है बता दे कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि हिंदूत्ववादी गंगा में अकेला स्नान करता है। जबकि हिंदू कोरोड़ो लोगों के साथ स्नान करता हैं। हिंदू हमेशा सच बोलता है वहीं हिंदूत्ववादी झूठ बोलता है। यह बात उन्होंने तब बोली थी जब मोदी पिछले हफ्ते काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करने से पहले गंगा में स्नान किया था।

खबरें और भी हैं...