ग्रेटर हैदराबाद में लगातार हो रही बारिश के कारण दो दिनों के लिए छुट्टी की घोषणा

Holiday declared for two days due to incessant rains in Greater Hyderabad
ग्रेटर हैदराबाद में लगातार हो रही बारिश के कारण दो दिनों के लिए छुट्टी की घोषणा
मौसम ग्रेटर हैदराबाद में लगातार हो रही बारिश के कारण दो दिनों के लिए छुट्टी की घोषणा
हाईलाइट
  • ग्रेटर हैदराबाद में लगातार हो रही बारिश के कारण दो दिनों के लिए छुट्टी की घोषणा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना सरकार ने लगातार बारिश को देखते हुए ग्रेटर हैदराबाद में बुधवार और गुरुवार को छुट्टी की घोषणा की है। नगर निगम प्रशासन के सचिव अरविंद कुमार ने आउटर रिंग रोड (ओआरआर) के भीतर सभी निजी संस्थानों, कार्यालयों और गैर-आवश्यक सेवाओं के लिए होम एडवाइजरी के साथ छुट्टी की घोषणा की। शहर और उपनगरों के कई हिस्सों में अभी भी जलभराव और बिजली के बिना, अधिकारियों ने स्कूलों,कॉलेजों और ऑनलाइन कक्षाओं के लिए भी अवकाश घोषित कर दिया है।

नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री के.टी. रामा राव और पशुपालन मंत्री टी. श्रीनिवास यादव ने स्थिति का जायजा लेने के लिए शहर के अधिकारियों के साथ आपात बैठक की। पुलिस महानिदेशक एम. महेंद्र रेड्डी ने लोगों से घर के अंदर रहने का आग्रह किया है। उन्होंने ट्वीट किया, यह एक बार फिर खुद को बाहर आने से रोकने का समय है। लोगों से अनुरोध है कि सहायता के लिए 100 नंबर पर पुलिस और 040-29555500 पर डीआरएफ टीमों से संपर्क करें। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा कि लोगों को सलाह दी जाती है कि जब तक कोई आपात स्थिति न हो, तब तक घर के अंदर ही रहें।

उन्होंने ट्वीट किया कि यातायात सलाह आपकी सुरक्षा के लिए है। कृपया उनका पालन करें। हमारे अधिकारी कल रात से काम कर रहे हैं यह देखने के लिए कि आपको कम से कम असुविधा हो। मैंने अभी कई लोगों को जहांनुमा के पास सड़कों पर आते देखा है। कृपया पानी बंद होने तक सड़कों पर आने से बचें। इस बीच, राज्यपाल डॉ तमिलिसाई सुंदरराजन ने ट्वीट किया कि लगातार भारी बारिश से हम सभी चिंतित हैं। उन्होंने लिखा कि सरकार के अलावा हम में से हर किसी को हर संभव तरीके से पीड़ित लोगों की मदद और साझा करने के लिए भाग लेना चाहिए।

 

(आईएएनएस)

Created On :   8 Sep 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story