12वीं तक पढ़ी है राम रहीम की हनीप्रीत, सोशल मीडिया पर मोबाइल नंबर वायरल

honey preet mobile no goes viral on social media
12वीं तक पढ़ी है राम रहीम की हनीप्रीत, सोशल मीडिया पर मोबाइल नंबर वायरल
12वीं तक पढ़ी है राम रहीम की हनीप्रीत, सोशल मीडिया पर मोबाइल नंबर वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन उसका मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग हनीप्रीत के नंबर पर फोन भी लगा रहे हैं लेकिन नंबर स्विचड ऑफ जा रहा है। सोशल मीडिया पर हनीप्रीत का भारतीय फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन वाला फार्म भी वायरल हो रहा है। इस फॉर्म में उसकी योग्यता भी लिखी है जिसमें उसने अपनी पढ़ाई 12वीं तक ही बताई है।

गौरतलब है कि राम रहीम का मामला सामने आने के बाद भारतीय फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) ने बाबा और हनीप्रीत दोनों की सदस्यता रद्द कर दी थी। एसोसिएशन द्वारा जारी किए गए सर्टिफिकेट में ही हनीप्रीत का मोबाइल नंबर भी लिखा था। ये सर्टिफिकेट राम रहीम और हनीप्रीत को एसोसिएशन ने सदस्यता देते समय जारी किए थे।

वॉट्सऐप स्टेटस
हनीप्रीत के नंबर का वॉट्सऐप स्टेटस At School है। लेकिन प्रोफाइल फोटो में राम रहीम का फोटो दिखता है। फोटो में राम रहीम बाइक पर बैठा है।

ट्विटर पर 36 लोगों को करती है फॉलो
हनीप्रीत अपने ट्विटर अकाउंट से 36 लोगों को फॉलो करती है जबकि उसके ऑफिशियल अकाउंट को करीब 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इस अकाउंट से ज्यादातर राम रहीम के ट्वीट को रि-ट्वीट किया गया है। हनीप्रीत के इस अकाउंट से 15 अगस्त को एक ट्वीट किया गया था, जिसमें राम रहीम के 50वीं सालगिरह पर बधाई दी गई थी। उसके बाद हनीप्रीत का आखिरी ट्वीट 20 अगस्त को खतौली ट्रेन हादसे पर शोक व्यक्त करने को लेकर था।

ट्रू कॉलर पर G I
ट्रू कॉलर ऐप पर इस नंबर को सर्च करने पर G I लिखा आता है, लेकिन ये कन्फर्म नहीं हैं कि ये G I गुरमीत राम रहीम इंसा है या कोई और। G I के अलावा ट्रू कॉलर बुक स्टोर भी लिखा आता है। इस नंबर को ट्रू कॉलर पर 15 लोगों ने स्पाम बताया है।

 

Created On :   12 Sep 2017 2:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story