आंध्र में पत्नी से वीडियो कॉल के दौरान पति ने दुर्घटनावश लगा ली फांसी

Husband accidentally hanged during video call from wife in Andhra
आंध्र में पत्नी से वीडियो कॉल के दौरान पति ने दुर्घटनावश लगा ली फांसी
आंध्र में पत्नी से वीडियो कॉल के दौरान पति ने दुर्घटनावश लगा ली फांसी

अमरावती, 5 मई (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में सोमवार को एक शख्स कुवैत में काम करने वाली अपनी पत्नी को दिखावे के लिए वीडियो कॉल पर आत्महत्या का प्रयास कर रहा था, तभी वह दुर्घटनावश फांसी के फंदे पर झूल गया।

पुलिस ने कहा कि आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में सोमवार को दुखद घटना हुई। जहां तल्लापुड़ी ब्लॉक के मलकापल्ली गांव निवासी 35 वर्षीय जी. गणेश चाहता था कि कुवैत में काम कर रही उसकी पत्नी घर वापस आ जाए और उसने उसे वापस लौटने के लिए वीडियो कॉल किया।

परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि दंपति ने अपने रिश्त तोड़ लिए थे। वीडियो कॉल के दौरान गणेश ने पत्नी को वापस आने को कहा, जिसपर दोनों की आपस में बहस हो गई। गणेश ने अपने पत्नी को कहा कि अगर वह घर वापस नहीं आती है तो वह अपनी जांन दे देगा, और बात-बात में मामला इतना बढ़ गया कि वह एक खाट पर खड़ा होकर अपने गले में फंदा बांध कर रस्सी के दूसरे छोर को पंखे से बांध दिया। हालांकि, उसी दौरान वह अपनी पत्नी को धमकी देते हुए फिसल गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कोव्वुर के एक सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गणेश के मोबाइल फोन में कैद वीडियो कॉल और दंपति की बातचीत के आधार पर जांच शुरू की गई है। पुलिस उनके परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है।

Created On :   5 May 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story